ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
सलमान को मारने के लिए नाबालिग को मिला था टास्क

मनोरंजन जगत

सलमान को मारने के लिए नाबालिग को मिला था टास्क

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Delhi/New Delhi :

दरअसल दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 9 मई को मोहाली स्थित पंजाब पुलिस हेडक्वॉर्टर पर हुए आरपीजी हमले में दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक नाबालिग भी है। जानकारी के मुताबिक, इसी नाबालिग को सलमान खान को भी जान से मारने का टास्क दिया गया था।

सलमान खान को जान से मारने की धमकी मामले में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी जानकारी हाथ लगी है। दरअसल दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने 9 मई को मोहाली स्थित पंजाब पुलिस हेडक्वॉर्टर पर हुए आरपीजी हमले में दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक नाबालिग भी है। जानकारी के मुताबिक, इसी नाबालिग को सलमान खान को भी जान से मारने का टास्क दिया गया था।
इस नाबालिग के अलावा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक और शख्स को अरेस्ट किया है, जिसकी पहचान अर्सदीप सिंह के तौर पर हुई है। इस शख्स को 4 अगस्त को हरियाणा में विस्फोटक की बरामदी मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई गैंग और पंजाब का जाना माना गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया ग्रुप ने मिलकर उस नाबालिग के साथ दीपक (जो फिलहाल फरार है) और मोनू दागर (जेल में) को सलमान खान को जान से मारने का टास्क सौंपा था।
लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर हैं सलमान खान
गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का भी आरोपी है। वहीं. दूसरी तरफ सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर रहे हैं और उन्हें दो बार मारने की कोशिश भी की गई थी। सलमान खान को उनके पनवेल के फार्महाउस के पास मारने की साजिश रची जा रही थी, जिसके लिए वहां रेकी भी की गई थी। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद किसी ने सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को लेटर लिखकर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और एक्टर की सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।
सलमान पर काले हिरण के शिकार का आरोप
याद दिला दें कि सलमान खान पर राजस्थान के जोधपुर में काले हिरण के शिकारा का आरोप है। काले हिरण को बिश्नोई समाज काफी पवित्र मानता है और सलमान पर काले हिरण के शिकार के आरोप लगने के बाद ही लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी थी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments