UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
मोदी मेरा लाल...! बुजुर्ग महिला पीएम मोदी को देगी 25 बीघा जमीन

राजनीति

मोदी मेरा लाल...! बुजुर्ग महिला पीएम मोदी को देगी 25 बीघा जमीन

राजनीति//Madhya Pradesh/Bhopal :

100 साल की मांगीबाई तंवर की पीएम मोदी से गुजारिश है कि वृद्धा पेंशन को बढ़ा दिया जाए। मांगबाई पीएम मोदी अपना बेटा मानती हैं। कहती हैं कि मेरे 14 बच्चे हैं, लेकिन सबसे प्रिय पीएम मोदी ही हैं। उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर को घर की दीवार पर लगाया हुआ है।

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में रहने वाली 100 साल की वृद्ध महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती नजर आ रही है। वह अपनी 25 बीघा जमीन पीएम मोदी के नाम करने के लिए तैयार है। वायरल वीडियो में नजर आ रही बुजुर्ग महिला से मिलने के लिए भाजपा की टीम जिला मुख्यालय से 65 किमी दूर हरिपुरा जागीर गांव पहुंची। वहां पर जाकर मांगीबाई से मुलाकात की।
मोदी ने घर दिया, पेंशन दी 
इस दौरान मांगीबाई ने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहा, ‘मोदी मेरा लाल, मेरा बेटा है। हमें गेहूं-चावल, खाद-बीज दिया है। हमारा इलाज करा रहा है। फसल खराब होती है तो मुआवजा देता है। तीर्थ यात्रा करा दी। रहने के लिए कॉलोनी में घर दे दिया। मुझे विधवा पेंशन दे रहा है।’

पीएम मोदी से मिलना चाहती हूं 
मांगीबाई ने आगे कहा, ‘मैंने उसे (पीएम मोदी) को कभी आमने-सामने नहीं देखा, लेकिन टीवी में जरूर देखा है। मैं मेरे लाल मेरे बेटे (पीएम मोदी) से मिलना चाहती हूं। उसके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देना चाहती हूं। पीएम मोदी से इतना ही कहना चाहती हूं कि थोड़ी पेंशन और बढ़ा दें।’
25 बीघा जमीन पीएम मोदी को ही दूंगी
मांगीबाई कहती हैं, उनके कुल 14 बच्चे हैं। 12 बेटियां और दो बेटे हैं, लेकिन सबसे प्रिय बेटा पीएम मोदी ही हैं। पीएम मोदी जितने काम आ रहे हैं, उतने तो मेरे 14 बच्चे काम नहीं आ रहे हैं। मैंने तो घर की दीवार पर पीएम मोदी की फोटो लगाई है। हर रोज सुबह उठकर तस्वीर को देखती हूं। वृद्धा कहती हैं कि मैं अपनी 25 बीघा जमीन पीएम मोदी को ही दूंगी, क्योंकि हम सबको पीएम मोदी ही पाल-पोस रहे हैं।
कोरोना हमारा कुछ नहीं कर पाया
मांगीबाई ने कहा, मैं अपने बच्चों से कहती हूं कि वोट पीएम मोदी को ही देना। उनका यह भी कहना है कि कोरोना से पीएम मोदी ने हम सबको बचाया। लोगों का भला करते-करते मेरा बेटा बूढ़ा हो गया है। 
ऐसे वायरल हुआ मांगीबाई का वीडियो
दरअसल, 22 जून को भाजपा कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में विकास योजना के पत्रक वितरण करने ग्राम हरिपुरा जागीर पहुंचे थे। बीजेपी कार्यकर्ता मांगीबाई के घर भी पत्रक देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मांगीबाई ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पीएम मोदी का पत्रक हो तो ही देना, किसी और का हो तो मत देना। इन दौरान कार्यकर्ताओं की मांगीबाई से हुई बातचीत का वीडियो बनाया गया और फिर यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। अब मांगीबाई का पीएम मोदी की तारीफ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments