आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी बुधवार, 18 जुलाई 2024
40 की माँ, 17 की बेटी...! फर्क बताने में छूट जाते हैं पसीने, लगती हैं जुड़वां बहनें

अजब-गजब

40 की माँ, 17 की बेटी...! फर्क बताने में छूट जाते हैं पसीने, लगती हैं जुड़वां बहनें

अजब-गजब/// :

यह दोनों जब साथ-साथ निकलती हैं तो लोग सपने में भी नहीं सोच पाते कि ये मां-बेटी हैं। 40 साल की कार्ली जाॅनसन को ‘महिला बेंजामिन बटन’ करार दिया गया है, जिस पर जिंदगी की समस्याओं का मानो कोई असर ही नहीं होता और उम्र पर तो जैसे ब्रेक ही लग गए हैं।

40 वर्षीय कार्ली जॉनसन 17 वर्षीय किआ डगलस की खुशमिजाज मां हैं, लेकिन दोनों की उम्र में 23 साल का अंतर लोगों को नजर ही नहीं आता। अक्सर लोग इन दोनों को दोस्त या बहनें मान लेते हैं। बहरहाल लोग जो भी सोचें, ‘दिल से युवा’ कार्ली को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि मां-बेटी की टीम इस पर खुलकर हंसती हैं और जीवन का आनंद लेती है।
ग्रेटर मैनचेस्टर के स्टॉकपोर्ट में रहने वाली मां को बस समस्या सिपर्फ इतनी है कि ज्यादातर समय लोग उन दोनों का टीनेजर मानकर गंभीरता से नहीं लेते। हालांकि हर बार लोगों को यह समझाना भी मजेदार होता है। वो कहती हैं, ‘हम हर समय बहनों के रूप में गलत समझे जाते हैं। यह हर जगह होता है, और यह मेरे लिए तो प्रशंसा ही है। जब मां-बेटी किआ (17 वें) के जन्मदिन के लिए बाहर गईं, तो कार्ली ने एक वेटर से पूछा कि क्या वह लू से लौटने पर अपनी बेटी के साथ उसकी तस्वीर ले सकता है। यह सुनकर वेटर हैरान रह गया क्योंकि उसने उनको दो दोस्त समझकर खाना सर्व किया था।
मां बेटी के लिए नाॅर्मल
यह जोड़ी सब कुछ सामान्य रूप से लेती है। किआ इससे परेशान नहीं है। वह शर्मिंदा नहीं है। कार्ली ने समझाया कि वे वास्तव में करीब हैं और आपस में कपड़े भी साझा करते हैं। उसकी उम्र से कम दिखने के पीछे उसके ‘अच्छे जीन’ जिम्मेदार हैं। मां को बेंजामिन बटन के रूप में जाना जाता है, और वह पीछे की ओर बढ़ती है। जब वह 21 साल की थी, तो वह 16 साल की लग रही थी।
युवा लड़कों को करती है डेट
कार्ली आमतौर पर कम उम्र के पुरुषों को डेट करती हैं। वह कहती है कि इसमें उसका कोई कसूर नहीं, बल्कि लड़के खुद ही उसकी ओर आकर्षित हो जाते हैं क्योंकि वह उन्हें युवा लगती है। लड़कों को एक बड़ी उम्र की महिला पर क्रश प्रतीत होता है। भले ही मैं 40 साल की हूं, मैं अभी भी दिल से एक युवा व्यक्ति हूं, इसलिए मेरा मानना है कि वृद्ध पुरुषों की मानसिकता मुझसे अलग है। मेरे विचारों में, मैं अभी भी 25 साल की हूं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments