पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
मुख्तार अंसारी के भाई ने दी धमकी, कहा- कहानी खत्म नहीं हुई 10 साल बाद भी सुरक्षित रहेगा शव,जेल अधीक्षक को मिली जान की धमकी

कहानी खत्म नहीं हुई :अफजल अंसारी

क्राइम

मुख्तार अंसारी के भाई ने दी धमकी, कहा- कहानी खत्म नहीं हुई 10 साल बाद भी सुरक्षित रहेगा शव,जेल अधीक्षक को मिली जान की धमकी

क्राइम //Uttar Pradesh /Lucknow :

अफजाल को लगता है कि मुख्तार अंसारी के साथ अन्याय हुआ है, यहां तक कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का भी पालन नहीं किया गया है और किसी को भी आईसीयू से सीधे जेल नहीं भेजा गया है। वार्ड को अवलोकन के लिए रखा गया है। लेकिन मुख्तार के भाई ने आरोप लगाया है कि उसे आईसीयू से जेल भेजा गया था ।माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल के जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से धमकी दी गई ।

मिली जानकारी के अनुसार माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल के जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से धमकी दी गई ।बांदा जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को 28-29 की देर रात 1:37 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है।बांदा जेल अधीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा के अनुसार, सीयूजी नंबर पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने लाइन की दूसरी तरफ से बोला कि तुझे ठोकना है। साथ ही अभद्र तरीके से गाली-गलौज की गई। ये कॉल 14 सेकेंड की थी।

अंसारी की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें पिछले मंगलवार को बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। कुछ घंटों के आईसीयू में इलाज के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया था। अगले दिन, उसकी हालत फिर से बिगड़ गई। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। तीसरे दिन उनकी हालत इस हद बिगड़ी कि उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

परिजनों ने दावा किया कि मुख्तार की मौत जेल में दिए गए जहर की वजह हुई है। मुख्तार के भाई सांसद अफजल अंसारी ने भी कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं।उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी को मार कर रास्ते से हटाया गया है।सही वक्त आने पर हम इस बात का पुख्ता सुबूत देंगे कि मुख्तार को जेल में जहर देकर मारा गया है।कुछ अपराधियों को बचाने के लिए पूरी सरकार और उसकी मशीनरी ने बहुत बड़ी साजिश रची है।

पांच या 10 साल बाद शरीर की जांच की जा सकती है।

अफजाल ने सीधे धमकी देते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी के शव को इस तरह दफनाया गया है कि पांच-10 साल बाद जांच के लिए कहने पर शव को कब्र से निकाला जा सकता है। मुख्तार की कहानी यहीं खत्म नहीं हुई है, यह अब शुरू हुई है। अफजल ने कहा, 'उसे जेल में डाले जाने के बाद हमने उसके खिलाफ 50 मामले दर्ज किए हैं, जो अन्याय का मामला है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments