पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
मुन्ना भैया मिसिंग...गुड्डू भैया का भौकाल: तीसरे सीजन पर क्या बोले मिर्जापुर के लोग

मनोरंजन जगत

मुन्ना भैया मिसिंग...गुड्डू भैया का भौकाल: तीसरे सीजन पर क्या बोले मिर्जापुर के लोग

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

मिर्जापुर वेब सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। इस सीजन में भी गद्दी की लड़ाई काफी खतरनाक हो गई है। मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी भी मुख्यमंत्री के रोल में दिख रही हैं। वहीं, सबसे ज्यादा मुन्ना भैया की कमी खल रही है।

अमेजन पर मिर्जापुर वेब सीरीज का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। तीसरे सीजन में कंट्रोल को लेकर जबरदस्त रोमांच देखने को मिला है। सीजन रिलीज होने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि तीसरा सीजन जबरदस्त है। सस्पेंस इसमें में भी छूट गया है। देखने के बाद यही लग रहा है कि चैथा सीजन भी जल्द आएगा। गुड्डू भैया हर बार की तरह इस सीजन में भी भौकाल काटते दिख रहे हैं। सबसे बड़ी कमी मुन्ना भैया की है, जो इस सीजन में कहीं नहीं नजर आए।
एक व्यक्ति ने बताया कि तीसरे सीजन में जबरदस्त रोमांच है। रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद शुक्ला मिर्जापुर के कंट्रोल को लेने में प्रयासरत है। दूसरी ओर मुन्ना की पत्नी माधुरी व उनके पिता भी जबरदस्त रोल में दिख रहे हैं। इस सीजन में मुन्ना भैया की कमी नजर आ रही है, जो नहीं दिखेंगे। उनके बोलने का अंदाज गजब का था, जिसे काफी पसंद भी किया गया। हालांकि गुड्डू भी उनकी कमी को पूरा करते नजर आ रहे हैं।
पहले और दूसरे से फीका है तीसरा सीजन
वहीं एक अन्य ने कहा कि पहले और दूसरे सीजन से तीसरा सीजन थोड़ा फीका है। तीसरे सीजन के कमजोर होने की वजह मुन्ना भैया हैं। कहानी में ज्यादा दम नहीं है। हमें लग रहा है कि यह सीजन फ्लॉप होने जा रहा है। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments