जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर असदुद्दीन ओवैसी के अंदर एक जिन्न बैठा है, जो देश के लिए खतरा है: गिरिराज सिंह उत्तराखंड: आज चारधाम यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी बिहार: दरभंगा में बारात की आतिशबाजी के कारण घर में लगी आग, 6 लोगों की मौत मुसलमानों को लेकर झूठ बोलते है PM मोदी: असदुद्दीन ओवैसी आपका वोट तय करेगा अगली सरकार चंद अरबपतियों’ की या 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की: राहुल गांधी दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मायावती की अपील- अच्छी सरकार के लिए करें मतदान लोकसभा चुनाव: दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
हत्या फिर सेक्स..! भूतों पर लगाया आरोप पर पुलिस ने खोल दी पोल

क्राइम

हत्या फिर सेक्स..! भूतों पर लगाया आरोप पर पुलिस ने खोल दी पोल

क्राइम //Assam/Guwahati :

आखिर कोई इंसान ऐसा कैसे कर सकता है, असम के उदलगुरी जिले में एक 23 साल के युवक ने हैवानित की सारी हदें पार कर दीं। उसने 42 वर्षीय महिला की हत्या कर दी लेकिन इस हत्या के बाद उसने मृतक के साथ सेक्स किया। यही नहीं, महिला का शव बरामद हुआ तो उसने गांव के कुछ लोगों के साथ मिलकर महिला पर काले साये की अफवाह फैलाई। लोगों और महिला के परिवार को यकीन हो गया कि महिला के साथ सेक्स किसी अदृश्य शक्ति ने किया है। लेकिन, मामला खुला तो युवक की कारगुजारी सामने आ गई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और महिला का शव 6 सितंबर को पोस्टमॉर्टम के लिए खोदकर निकाला गया।
आरोपी ने शुक्रवार को उदलगुरी सदर पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया और बाद में उसे बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। एक स्थानीय अदालत ने उसे शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
25 अगस्त को हुई घटना
घटना 25 अगस्त की है, जब महिला पास के नाले में नहाने गई थी। जब महिला नहा रही थी, तो आरोपी ने पीछे से जाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसके साथ सेक्स किया। सेक्स करने के बाद उसके शव को फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि महिला का शव बरामद हुआ तो उसने गांव के कुछ लोगों के साथ मिलकर यह ड्रामा फैलाया कि महिला की मौत अलौकिक शक्तियों के प्रभाव में हुई है। उसके घर के लोगों ने महिला का शव दफना दिया।
मायकेवालों ने निकलवाया शव
इधर, पीडि़ता के मायकेवालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्हें इस पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने पुलिस में शिकायत की और महिला का शव निकलवाकर उसका पोस्टमॉर्टम करने की मांग रखी। महिला का शव निकालकर पोस्टमॉर्टम किया गया।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments