पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
मुस्लिम महिला ने भेंट की शिवजी की मूर्ति...राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन

राजनीति

मुस्लिम महिला ने भेंट की शिवजी की मूर्ति...राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन

राजनीति/कांग्रेस/Haryana/Gurugram :

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में हरियाणा से गुजर रही है। इस यात्रा के दौरान अब तक कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिली हैं।

ईश्वर-अल्लाह तेरो नाम...इस खूबसूरत संदेश के साथ कांग्रेस ने शुक्रवार (23 दिसंबर) को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की एक दिलचस्प तस्वीर ट्वीट की है। इस फोटो में एक मुस्लिम महिला राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भगवान शिव (Lord Shiva) की तस्वीर भेंट कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान इससे पहले भी सद्भावना का संदेश देने वाली इस तरह की कई तस्वीरें सामने आई हैं। 
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वो इबादत जरूर अल्लाह की करती होगी पर हाथ में राहुल गांधी के लिए भोलेनाथ की मूर्ति लिए वो मेरे देश की आत्मा है- यही भारत जुड़ना है।’ 
हरियाणा से गुजर रही यात्रा
राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त हरियाणा से गुजर रही है। शुक्रवार सुबह को हरियाणा के सोहना के खेरली लाला से यात्रा फिर से शुरू हुई थी। राहुल गांधी के साथ हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सिंह सुरजेवाला, कुमारी शैलजा, करण सिंह दलाल सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने पदयात्रा शुरू की। 
शनिवार को दिल्ली में प्रवेश करेगी यात्रा
भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को राजस्थान से हरियाणा में दाखिल हुई थी। शनिवार को यह दिल्ली में प्रवेश करेगी। हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा का पहला चरण 23 दिसंबर को संपन्न होगा। दूसरे चरण में यात्रा छह जनवरी को उत्तर प्रदेश से हरियाणा में फिर प्रवेश करेगी। दूसरे चरण की यात्रा पानीपत जिले के सनौली खुर्द से शुरू होगी। भारत यात्री फरीदाबाद में रात को विश्राम करने के बाद शनिवार को बदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश करेंगे।
तमिलनाडु से रवाना हुई थी यात्रा
भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान से होकर यात्रा हरियाणा पहुंची। 3500 किमी लंबी ये यात्रा जम्मू-कश्मीर में खत्म होगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments