माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
मुस्लिम महिला ने भेंट की शिवजी की मूर्ति...राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन

राजनीति

मुस्लिम महिला ने भेंट की शिवजी की मूर्ति...राहुल ने दिया ऐसा रिएक्शन

राजनीति/कांग्रेस/Haryana/Gurugram :

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में हरियाणा से गुजर रही है। इस यात्रा के दौरान अब तक कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिली हैं।

ईश्वर-अल्लाह तेरो नाम...इस खूबसूरत संदेश के साथ कांग्रेस ने शुक्रवार (23 दिसंबर) को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की एक दिलचस्प तस्वीर ट्वीट की है। इस फोटो में एक मुस्लिम महिला राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भगवान शिव (Lord Shiva) की तस्वीर भेंट कर रही है। भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान इससे पहले भी सद्भावना का संदेश देने वाली इस तरह की कई तस्वीरें सामने आई हैं। 
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वो इबादत जरूर अल्लाह की करती होगी पर हाथ में राहुल गांधी के लिए भोलेनाथ की मूर्ति लिए वो मेरे देश की आत्मा है- यही भारत जुड़ना है।’ 
हरियाणा से गुजर रही यात्रा
राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस वक्त हरियाणा से गुजर रही है। शुक्रवार सुबह को हरियाणा के सोहना के खेरली लाला से यात्रा फिर से शुरू हुई थी। राहुल गांधी के साथ हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सिंह सुरजेवाला, कुमारी शैलजा, करण सिंह दलाल सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने पदयात्रा शुरू की। 
शनिवार को दिल्ली में प्रवेश करेगी यात्रा
भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को राजस्थान से हरियाणा में दाखिल हुई थी। शनिवार को यह दिल्ली में प्रवेश करेगी। हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा का पहला चरण 23 दिसंबर को संपन्न होगा। दूसरे चरण में यात्रा छह जनवरी को उत्तर प्रदेश से हरियाणा में फिर प्रवेश करेगी। दूसरे चरण की यात्रा पानीपत जिले के सनौली खुर्द से शुरू होगी। भारत यात्री फरीदाबाद में रात को विश्राम करने के बाद शनिवार को बदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास बदरपुर बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश करेंगे।
तमिलनाडु से रवाना हुई थी यात्रा
भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और राजस्थान से होकर यात्रा हरियाणा पहुंची। 3500 किमी लंबी ये यात्रा जम्मू-कश्मीर में खत्म होगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments