यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि सायं 05:31 तक यानी गुरुवार 18 अप्रेल 2024
गुरुग्राम: बंद सूटकेस में मिला युवती का शव, बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा

क्राइम

गुरुग्राम: बंद सूटकेस में मिला युवती का शव, बदन पर नहीं था एक भी कपड़ा

क्राइम //Haryana/Gurugram :

ऑटो चालक ने संदिग्ध हालत में सूटकेस पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दिल्ली-जयपुर हाइवे किनारे इफ्को चौक पर झाड़ियों के पास बंद सूटकेस में युवती का शव मिला। यहां से गुजर रहे ऑटो चालक ने संदिग्ध हालत में सूटकेस पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। सूटकेस खुलते ही पुलिसकर्मी हैरान हो गई। नग्न हालत में करीब 25 साल की युवती का शव सूटकेस में था। शव को पोस्टमॉर्टम हाउस में भिजवाकर पुलिस ने युवती की पहचान के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
ये मामला सोमवार शाम को सामने आया। दोपहर बाद करीब 4 बजे एक ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी कि जयपुर से दिल्ली की ओर आते समय इफ्को चैक से सुखराली गांव की ओर मुड़ते हुए सड़क किनारे झाड़ियों के पास ये सूटकेस पड़ा है। सूचना मिलते ही सेक्टर-18 थाने से पुलिस टीम पहुंची। पुलिस टीम ने सूटकेस खोलकर देखा तो अंदर नग्न हालत में युवती का शव दिखा। ये देखते ही पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए।
शव कब और किसने फेंका?
सूचना अधिकारियों को दी गई तो डीसीपी वेस्ट दीपक सहारन भी मौके पर पहुंचे। सेक्टर-18 थाना एसएचओ, क्राइम ब्रांच, फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। मौके की जांच पर सामने आया कि युवती की कहीं अन्य स्थान पर हत्या कर शव को सूटकेस में डालकर यहां फेंका गया है। लेकिन, अभी ये स्पष्ट नहीं है कि शव कब और किसने फेंका। आस-पास के लोगों से पूछताछ की गई लेकिन मृतक युवती की पहचान नहीं हो सकी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments