माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले बाल-बाल बचीं, साड़ी में लग गयी थी आग..!

राजनीति

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले बाल-बाल बचीं, साड़ी में लग गयी थी आग..!

राजनीति//Maharashtra/Pune :

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में रविवार, 15 जनवरी  को पुणे में एक कार्य्रकम के दौरान शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहनाते समय आग लग गई। हालांकि, वक्त रहते आग को उन्होंने खुद ही बुझा दिया जिससे उन्हें कोई शारीरिक हानि नहीं हुई। 

साड़ी में आग लगने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि सुप्रिया सुले शिवाजी महाराज की प्रतिमा को माला पहना रही है और  इस बीच उनकी साड़ी में आग लग गई।
 दरअसल सांसद सुप्रिया सुले पुणे के दौरे पर हैं। रविवार, 15 जनवरी को  को सुप्रिया सुले एक कराटे टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में मौजूद थीं। इस दौरान दीपक प्रज्ज्वलित करते समय उनकी साड़ी में आग लग गई। लेकिन, समय रहते उन्होंने ही आग को बुझा लिया जिससे उन्हें किसी भी प्रकार की शारीरिक हानि नहीं हुई। समय रहते आग को नहीं बुझाया गया होता तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments