प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का नया गाना ‘टीम इंडिया हैं हम…’ हुआ रिलीज

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का नया गाना ‘टीम इंडिया हैं हम…’ हुआ रिलीज

मनोरंजन जगत

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का नया गाना ‘टीम इंडिया हैं हम…’ हुआ रिलीज

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है। कई सालों से रुकी हुई ये फिल्म कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने आने वाली है। यह फिल्म कोच सैयद अब्दुल रहीम की वास्तविक जीवन की कहानी बताती है, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के साथ अविस्मरणीय इतिहास रचा।

इसी तरह ‘मैदान’  की टीम ने फिल्म का गाना ‘टीम इंडिया हैं हम’ रिलीज किया है। यह गाना उन सभी खिलाड़ियों को समर्पित है जिन्होंने भारत को गौरव दिलाने के लिए अपना जीवन समर्पित कर दिया।

जब हर भारतीय खिलाड़ी तिरंगे का प्रतिनिधित्व करता है तो उसकी भावना और उत्साह देखने लायक होता है। एक ऐसी भावना जो पूरे देश को उनके लिए जयकार करने के लिए एकजुट करती है। ‘टीम इंडिया हैं हम’ गाना एआर रहमान ने कंपोज किया गया है और यह रहमान और नकुल ने गाया है। मैदान के गाने मनोज मुंतशिर, स्लो चीता और देविंदर सिंह ने लिखे हैं।

ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, पटकथा और संवाद सैविन क्वाड्रास और रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। संगीत एआर रहमान का है और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला का है। यह फिल्म ईद, 2024 यानी 10 अप्रैल 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों और आईमैक्स में भी रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘मैदान’ (Maidan) में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments