माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
हो गया निक्की का पोस्टमार्टम पूरा..गला घोट कर मारा था साहिल ने, श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर होगी आगे की जांच 

क्राइम

हो गया निक्की का पोस्टमार्टम पूरा..गला घोट कर मारा था साहिल ने, श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर होगी आगे की जांच 

क्राइम //Delhi/New Delhi :

निक्की यादव का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है और रिपोर्ट भी आ गयी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई अहम खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में गला दबाने से हत्या की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की वजह दम घुटना है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद निक्की का विसरा भी प्रिजर्व कर लिया गया है। अब श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर इस केस की जांच की जाएगी। 

डॉक्टर्स के मुताबिक जब बॉडी फ्रिज में थी तो मौत का सही वक्त बता पाना मुश्किल होता है क्योंकि फ्रिज में नेचुरल प्रोसेस नही होता। रिपोर्ट में निक्की के शरीर पर चोट के कोई दूसरे निशान नहीं मिले है परन्तु गले पर निशान पाए गए हैं।

श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर होगी पुलिसिया जांच 
पुलिस फॉरेंसिक जांच के आधार पर सबूत जुटा रही है, जैसे कि श्रद्धा हत्याकांड में जुटाए गए थे। जानकारी के मुताबिक आरोपी साहिल सगाई के बाद 9 फरवरी को निक्की के घर गया था। वहां समय बिताने के बाद वह दिल्ली में अलग अलग जगह गए। दोनों निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन गए। गोवा जाने के लिए निक्की का टिकट पहले ही रेडी था, लेकिन साहिल का टिकट कंफर्म नहीं हुआ।  जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हुआ।  साहिल ने निक्की का कत्ल कर उसके शव को 10 फरवरी को मितराउं गांव में कार में ही छोड़ा।फिर वह शादी करने चला गया  शादी के बाद लौटकर रात को 2 बजे उसने शव को ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया। 

कोचिंग सेंटर में हुआ साहिल से प्यार...लिवइन के बाद शादी की जिद, अंजाम- फ्रिज में मिली निक्की की लाश

निक्की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अहम खुलासे
बता दें कि निक्की को पता चल गया था कि आरोपी साहिल ने पहले ही सगाई कर ली है। वह जल्द ही शादी करने वाला है। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था।  जिसके बाद साहिल ने निगम बोध घआट की पार्किंग में निक्की की मोबाइल डेटा केबल ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी। निक्की की हत्या के आरोपी साहिल को दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पुलिस ने अदालत में कहा था कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में मितरांव गांव के निवासी साहिल गहलोत ने अपनी महिला साथी की हत्या कर दी और उसके शव को अपने ढाबे के रेफ्रिजरेटर में रखकर उसी दिन एक दूसरी महिला से शादी करने के लिए रवाना हो गया। 

पांच दिन की पुलिस हिरासत में साहिल
मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अर्चना बेनीवाल ने आरोपी को पूछताछ के लिए पांच दिनों तक दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की हिरासत में भेज दिया, ताकि हत्या के सटीक दृश्य और कथित अपराध के बाद उसकी कार्रवाई का पता लगाया जा सके। अदालत ने पुलिस की अर्जी पर यह आदेश दिया।  रिमांड पर लेने की अपनी अर्जी में पुलिस ने कहा कि उसे आरोपी को उन स्थानों पर ले जाने की जरूरत है, जहां वह पीड़िता के साथ गया था। उसने कहा कि जांचकर्ताओं की मंशा अपराध से संबंधित स्थानों पर तलाशी करके सबूत एकत्र करने की है। 

साहिल ने पुलिस के आगे गुनाह कबूल किया 
यह घटना 14 फरवरी को तब सामने आई जब पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर 23 साल की लड़की का शव बरामद किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपनी दोस्त निक्की यादव से यह बात छिपाई थी कि वह दूसरी महिला से शादी रचाने जा रहा था। जब निक्की को शादी के बारे में पता चला तो उसकी आरोपी से कहासुनी हो गई, उसके बाद उसने निक्की को मार दिया। अब साहिल ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments