झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश: नेल्लोर में लॉरी से टकराई RTC बस, हादसे में 2 लोगों की मौत गोवा: BJP नेता बिकम हाथरे को कर्नाटक सीसीबी पुलिस ने किया गिरफ्तार केजरीवाल मौजूदा PM को सीधे चुनौती दे रहे हैं...ये आसान काम नहीं है: सलमान खुर्शीद AAP ने प्रदर्शन के लिए नहीं ली कोई परमिशन, बीजेपी ऑफिस के आसपास लगी रहती है धारा 144: दिल्ली पुलिस BJP मुख्यालय के बाहर 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात, AAP ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
कोई शर्म नहीं, कितना नीचे गिरोगे...! नीतीश की भाषा पर पीएम मोदी का बड़ा हमला

राजनीति

कोई शर्म नहीं, कितना नीचे गिरोगे...! नीतीश की भाषा पर पीएम मोदी का बड़ा हमला

राजनीति//Madhya Pradesh/Bhopal :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुना में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई शर्म नहीं है। महिलाओं के बारे में ऐसी सोच रखते हैं। वह महिलाओं का क्या सम्मान करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। नीतीश कुमार के विधानसभा में दिए ज्ञान पर पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन को घेरा है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें शर्म नहीं है। वह इंडिया गठबंधन के सबसे बड़े नेता हैं। उनके बयान पर इंडिया गठबंधन के नेताओं की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पीएम मोदी ने कहा कि देश को दुनिया में कितना नीचा गिराओगे।
गठबंधन पर बोला हमला
पीएम मोदी ने इंडी गठबंधन पर भी हमला किया है। उन्होंने कहा कि ये इंडी गठबंधन के नेता ने विधानसभा के अंदर ऐसी भाषा में गंदी बातें कीं। कोई शर्म नहीं है उनको। इंडी गठबंधन का कोई भी नेता उनके खिलाफ कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ है। माता-बहनों की इज्जत ये लोग कैसे कर सकते हैं। कैसा दुर्भाग्य आया देश का। कितना नीचे गिरोगे। दुनिया में देश को नीचा गिराओगे।
एमपी में था लापता माॅडल
उन्होंने कहा कि एमपी में कांग्रेस का लापता मॉडल था। इसमें पानी, बिजली, सड़क, रोजगार और घर लापता था। कांग्रेस की सरकार में नौजवानों का भविष्य लापता था। पीएम ने कहा कि देश के किसानों को हमने संकट से निकाला है। बीजेपी की सरकार ने देश के जरूरतमंदों के लिए अपने अन्न के भंडार भी खोल दिए। कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को लपेटे में लिया। मौत मंडरा रही थी, जिंदगी बचाना हर किसी की जिम्मेदारी थी। उस संकट में हमने लंबा समय निकाला है। दिल्ली में आपका ये बेटा शांत नहीं बैठता था। हर पल यही सोचता था कि गरीब के घर का चूल्हा बुझना नहीं चाहिए। मां की आंख में आंसू नहीं दिखना चाहिए।
लोगों से मोबाइल के टॉर्च जलवाए
वहीं, मुफ्त राशन योजना के समर्थन के लिए पीएम मोदी ने लोगों से मोबाइल के टॉर्च जलवाए। फ्री राशन योजना को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस को चुनौती दी है कि आपको जिस अदालत में जाना है चले जाइए, मैं जनता की अदालत में खड़ा हूं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि जन औषधि केंद्र की दुकानों में दवाओं पर 80 फीसदी छूट मिलती है। हमारी प्राथमिकता माताओं और बहनों की सशक्तिकरण है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments