भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
बाप रे..अब ऐसी गंदी जींस का फैशन आ गया..!

अजब-गजब

बाप रे..अब ऐसी गंदी जींस का फैशन आ गया..!

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

कपड़ों का फैशन हमेशा बदलता रहता है। कभी छोटे तो कभी फटे कपड़ों का फैशन आता है। लेकिन, ताज्जुब तो यह हो रहा है कि अब लोगों को दाग लगे हुए गंदे दिखने वाले कपड़ों का फैशन पसंद आ रहा है। अब लोगों को यूरिन (पेशाब) के दाग लगी दिखने वाली जींस पेंट पसंद आ रही है। यही नहीं इस तरह जींस के दाम भी काफी ऊंचे हैं किंतु फैशन और स्टाइल के लिए कुछ भी कर गुजरने वाले लोगों को दाम से क्या फर्क पड़ता है।

बता दें कि जॉर्डनलुका कंपनी की यह अजीबो-गरीब जींस 2023 के फॉल/विंटर फैशन शो में प्रदर्शित की गई थी।  इस पैंट की चेन के पास एक गहरे रंग का दाग है। इस जींस को ब्रिटेन और इटली के एक मेन्सवियर ब्रांड ने बनाया है।  हालांकि इसकी कीमत 67 हजाररुपये है लेकिन ऑनलाइन सेल पर इसे 50 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। लोगों को यह महंगी विदेशी जींस इतनी पसंद आ रही है कि उसकी खरीद के लिए मांग बढ़ती ही जा रही है और प्राप्त जानकारी के अनुसार यह जींस खबर लिखे जाने तक आउट ऑफ स्टॉक हो गयी है।

यह डेनिम जींस मिलान फैशन वीक के फॉल/विंटर फैशन शो के लिए शुरुआती लुक थी.। इसके जरिए ब्रांड ने लोगों के बीच एक नए रुझान की लहर शुरू करने की कोशिश की है। इस जींस को साल 2018 में जॉर्डन बोवेन और लुका मार्चेटो नामक फैशन डिजाइनर्स ने मिलकर बनाया था। इस जींस का रंग हल्का नीला है और चेन के पास का दाग गहरे नीले रंग का है।

वोग बिजनेस ने इस साल की शुरुआत में बताया कि जॉर्डनलुका की बिक्री साल 2022 से 2023 तक 15% बढ़ गई है।  कंपनी ने कुल मिलाकर 4 करोड़ रुपये से अधिक का मुनाफा कमाया है। इसका कारण है कि यह कंपनी फारफेच, मोडसेन्स और मशीन-A जैसे अंतरराष्ट्रीय विक्रेताओं की साइट पर लोगों की पसंदीदा बन गई है। मशीन-A के संस्‍थापक स्टेवरोस करेलिस ने कहा, “मेरा मानना है कि आने वाले सालों में यह ब्रांड बेहद लोकप्रिय होने वाला है।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments