प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
किसान आंदोलन के कारण तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित , जानें पूरी जानकारी

किसान आंदोलन के कारण तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित

ट्रांस्पोर्ट

किसान आंदोलन के कारण तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित , जानें पूरी जानकारी

ट्रांस्पोर्ट/रेलवे/Delhi/New Delhi :

उत्तर रेलवे के अंबाला मंडल के शंभू स्टेशन पर किसान आंदोलन के कारण जोधपुर मंडल से गुजरने वाली तीन ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा जिसमें दो आंशिक रद्द रहेगी तथा एक वीकली ट्रेन परिवर्तित मार्ग से संचालित की जा रही है। 

-बाड़मेर-ऋषिकेश-बाड़मेर और शालीमार एक्सप्रेस 16 मई तक आंशिक रद्द
-भावनगर टर्मिनस-हरिद्वार वीकली ट्रेन का मार्ग बदला

जोधपुर डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने बताया कि किसान आंदोलन के कारण ट्रेन 14888/14887,बाड़मेर-ऋषिकेश-बाड़मेर एक्सप्रेस आवगमन में 14 से 16 मई तक बठिंडा से ऋषिकेश रेलवे स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी। 

उन्होंने बताया कि इसी तरह ट्रेन 14661/14662,बाड़मेर-जम्मूतवी-बाड़मेर एक्सप्रेस भी आवागमन में 14 से 16 मई तक दिल्ली से जम्मूतवी स्टेशनों के बीच आंशिक रद्द रहेगी। ट्रेन का संचालन बाड़मेर से दिल्ली स्टेशनों के मध्य होगा। 

किसान आंदोलन के कारण ट्रेन 19271/19272,भावनगर टर्मिनस-हरिद्वार-भावनगर टर्मिनस साप्ताहिक एक्सप्रेस सोमवार को भावनगर टर्मिनस से प्रस्थान कर चुकी ट्रेन परिवर्तित मार्ग वाया हिसार,हांसी, महम,दोभ,बहली,रोहतक,पानीपत व अंबाला कैंट होते हुए हरिद्वार जाएगी और वापसी में 15 मई को इसी परिवर्तित मार्ग से भावनगर टर्मिनस लौटेगी।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments