पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
OPPO New Launch : भारत में ओप्पो का नया मोबाइल हुआ लांच :Oppo Reno 8T 5G ;जानिए क्या हैं इसमें ख़ास ..

OPPO New Launch

गैजेट्स

OPPO New Launch : भारत में ओप्पो का नया मोबाइल हुआ लांच :Oppo Reno 8T 5G ;जानिए क्या हैं इसमें ख़ास ..

गैजेट्स//Delhi/New Delhi :

OPPO New Launch : मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो  ने बाजार में अपना नया स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 8T 5G  को लॉन्च कर दिया है। इस फोन के साथ कंपनी ने Enco Air 3 ईयरबड्स को भी लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट फोन के साथ कंपनी ने 108 मेगापिक्सल का का प्राइमरी कैमरा पैक किया है। आइए जानते हैं कि ओप्पो के नए स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स।

OPPO New Launch : 

ओप्पो रेनो 8टी 5जी की कीमत

चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो रेनो 8टी 5जी की कीमत 29,999 रुपये रखी गई है। यह मिड-रेंज स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट, ओप्पो स्टोर और अन्य रिटेल स्टोर्स पर 10 फरवरी, 2023 से उपलब्ध होगा। इसे सनराइज गोल्ड और मिडनाइट ब्लैक कलर विकल्पों में पेश किया जाएगा इस स्मार्टफोन की खरीद पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अतिरिक्त, कोटक बैंक, एचडीएफसी बैंक, यस बैंक और एसबीआई ग्राहक स्मार्टफोन पर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते है। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो रेनो 8टी 5जी में 6.7 इंच की एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलती है जो 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। यह एक स्नैपड्रैगन 696 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह हैंडसेट 8GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है और इसमें 8GB तक एक्सपेंडेबल वर्चुअल रैम भी शामिल है।

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है, जो 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और 2 मेगापिक्सल दो कैमरा मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ 40x माइक्रोलेंस के साथ 2MP का डेप्थ कैमरा और 2MP का जूम सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, स्मार्टफोन 32MP कैमरा सेंसर के साथ आता है। स्मार्टफोन में सेल्फी एचडीआर, बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट और डुअल-न्यू वीडियो जैसे कैमरा फीचर हैं। इस स्मार्टफोन में 4800 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके 45 मिनट में 100 फीसदी चार्ज होने का दावा किया गया है।ओप्पो रेनो 8T 5G में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1, एक फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन तकनीक है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments