मुकाबले से पहले ही चित हो रहे पाकिस्तानी..! चोटिल खिलाडिय़ों ने बढ़ाई टेंशन

स्पोर्ट्स

मुकाबले से पहले ही चित हो रहे पाकिस्तानी..! चोटिल खिलाडिय़ों ने बढ़ाई टेंशन

स्पोर्ट्स/क्रिकेट//Islamabad :

टी-20 एशिया कप से ठीक पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर पीठ में लगी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। शाहीन अफरीदी के बाद पाकिस्तानी टीम को गेंदबाजी में यह दोहरा झटका लगा है। वसीम को अफरीदी की जगह पाकिस्तानी टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना तय माना जा रहा था लेकिन प्रैक्टिस के दौरान चोटिल होने के कारण अब वे टीम का हिस्सा नहीं हैं।
वसीम से पहले शाहीन अफरीदी श्रीलंका दौरे पर चोटिल हो गए थे। उन्हें घुटने में चोट लगी थी जिसके कारण वह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। इसके बाद वे टीम के साथ नीदरलैंड्स दौरे पर भी गए लेकिन वहां वह एक भी वनडे मैच में मैदान पर नहीं उतरे। वहीं अब वह एशिया कप में भी टीम के साथ तो जरूर गए हैं लेकिन वह सिर्फ मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे।
ऐसे में शाहीन अफरीदी के बाद अब मोहम्मद वसीम का चोटिल एशिया कप में पाकिस्तानी टीम के लिए एक गंभीर चिंता का विषय बन गया है। पाकिस्तान इस टूर्नामेंट में एक मजबूत गेंदबाजी आक्रमण वाली टीम के लिए रूप में मैदान पर उतरने जा रही थी लेकिन लगातार चोट के कारण अब अब उसकी रणनीति कमजोर होती दिख रही है।

 

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments