माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
पलक मुच्छल और मिथुन बने हमसफर, शादी की तस्वीरें वायरल

मनोरंजन जगत

पलक मुच्छल और मिथुन बने हमसफर, शादी की तस्वीरें वायरल

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

पलक मुच्छल ने जहां लाल और गोल्डन कलर का बना हुआ ड्रेस पहन रखा है। वहीं, मिथुन स्टाइलिश कुर्ता पजामा पहने नजर आए।

गायिका पलक मुच्छल और गायक मिथुन ने शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पलक मुच्छल ने जहां लाल और गोल्डन कलर का बना हुआ ड्रेस पहन रखा है। वहीं, मिथुन स्टाइलिश कुर्ता पजामा पहने नजर आए।
बधाई देने के लिए पहुंचे कलाकार
पलक मुच्छल और मिथुन को शादी की बधाई देने के लिए कई कलाकारों ने रिसेप्शन में उपस्थिति दर्ज कराई है। इसके अलावा कई कलाकार बतौर अतिथि विवाह समारोह में पहुंचे हैं। इसमें कैलाश खेर और सोनू निगम का नाम भी शामिल है। पलक और मिथुन ने एक-दूसरे के साथ कई फिल्मों के लिए गाने बनाए हैं। दोनों ने पहली बार आशिकी-2 के लिए एक साथ काम किया था। 
पलक मुच्छल की आवाज काफी पसंद की जाती है। वह कई लोकप्रिय गानों को आवाज दे चुकी हैं। उन्होंने कई स्टेज शो में भी भाग लिया है। वहीं, मिथुन भी कई फिल्मों में संगीत दे चुके है। वह कई सिंगल भी बना चुके हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments