CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
AIMIM अध्यक्ष के घर में निकले दर्जनों सांप...रसोई,कमरों में सांप ही सांप ,फैली दहशत

बिहार AIMIM अध्यक्ष के घर में निकले दर्जनों सांप

अजब-गजब

AIMIM अध्यक्ष के घर में निकले दर्जनों सांप...रसोई,कमरों में सांप ही सांप ,फैली दहशत

अजब-गजब//Bihar/Patna :

बिहार : सावन का महीना चल रहा है और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक व पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के किशनगंज स्थित निवास में दर्जनों सांप निकले हैं. एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप पाए जाने पर हड़कंप मच गया.

AIMIMबिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के किशनगंज स्थित निवास में दर्जनों सांप निकलने पर हड़कंप मच गया .साँपों को पकड़ने के लिए आनन- फानन में सपेरे को बुलाया गया.

सपेरा भी हो गया हैरान 

सपेरा भी एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप देखकर दंग रह गया. हालांकि बाद में वह एक- एक करके सांपों को पकड़ना शुरू किया. लेकिन सभी सांपों को पकड़ने पर तक कुछ सांप इधर उधर जाकर छिप गए. जिन्हें ढूढा जा रहा है

हर के कोने-कोने से निकले सांप

इतनी तादाद में सांपों के बच्चों का मिलना चौंकाने वाली घटना है।इससे पहले दो दिन पूर्व भी 4 सांप निकले थे। विधायक अख्तरुल ईमान के घर के किचन, बरामदा, कमरा में सांप थे। तब भी सपेरे ने सांपों को घर से निकाला। उसी सपेरे ने बताया कि घर के अंदर और भी सांप हो सकते हैं जिसकी खोजबीन जारी है। बता दें  कि अख्तरुल ईमान का घर किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के मौधो अहमदनगर में है तथा वे पूर्णिया के अमौर विधानसभा से विधायक हैं।

सांपों के मिलने से इलाके में दहशत
अख्तरुल ईमान के घर से इतने सांप निकलने के बाद से इलाके के लोगों में दहशत है। घर में और भी बड़े सांप हो होने का अंदेशा है । सपेरे घर में सांपों को ढूंढने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि घर में ही नागिन ने अंडे दिए होंगे। जिसमें कुछ बच्चे मर गए हैं। 

एक बार में 200 अंडे देती है नागिन

पकड़े गए सांपों में कुछ सांप मरे भी पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि घर में ही नागिन ने अंडे दिए होंगे. जिसमें कुछ बच्चे मर गए हैं. नागिन एक बार में करीब 200 अंडे देती है. जिसमें कुछ अंडे खुद ही खा लेती है. और जो बचते हैं वहीं सांप बन जाते हैं.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वालों में पांच विधायक चुनाव जीत कर आये हैं. लेकिन चुनाव के कुछ समय बाद पांच विधायकों में अख्तरुल ईमान को छोड़कर चार विधायक आरजेडी में शामिल हो गए. बिहार में एआईएमआईएम के एक मात्र विधायक अख्तरुल ईमान बचे हुए हैं. जिन्होंने पाला नहीं बदला और एआईएमआईएम में ही बने हुए हैं.

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments