प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
AIMIM अध्यक्ष के घर में निकले दर्जनों सांप...रसोई,कमरों में सांप ही सांप ,फैली दहशत

बिहार AIMIM अध्यक्ष के घर में निकले दर्जनों सांप

अजब-गजब

AIMIM अध्यक्ष के घर में निकले दर्जनों सांप...रसोई,कमरों में सांप ही सांप ,फैली दहशत

अजब-गजब//Bihar/Patna :

बिहार : सावन का महीना चल रहा है और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक व पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के किशनगंज स्थित निवास में दर्जनों सांप निकले हैं. एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप पाए जाने पर हड़कंप मच गया.

AIMIMबिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान के किशनगंज स्थित निवास में दर्जनों सांप निकलने पर हड़कंप मच गया .साँपों को पकड़ने के लिए आनन- फानन में सपेरे को बुलाया गया.

सपेरा भी हो गया हैरान 

सपेरा भी एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सांप देखकर दंग रह गया. हालांकि बाद में वह एक- एक करके सांपों को पकड़ना शुरू किया. लेकिन सभी सांपों को पकड़ने पर तक कुछ सांप इधर उधर जाकर छिप गए. जिन्हें ढूढा जा रहा है

हर के कोने-कोने से निकले सांप

इतनी तादाद में सांपों के बच्चों का मिलना चौंकाने वाली घटना है।इससे पहले दो दिन पूर्व भी 4 सांप निकले थे। विधायक अख्तरुल ईमान के घर के किचन, बरामदा, कमरा में सांप थे। तब भी सपेरे ने सांपों को घर से निकाला। उसी सपेरे ने बताया कि घर के अंदर और भी सांप हो सकते हैं जिसकी खोजबीन जारी है। बता दें  कि अख्तरुल ईमान का घर किशनगंज जिले के कोचाधामन प्रखंड के मौधो अहमदनगर में है तथा वे पूर्णिया के अमौर विधानसभा से विधायक हैं।

सांपों के मिलने से इलाके में दहशत
अख्तरुल ईमान के घर से इतने सांप निकलने के बाद से इलाके के लोगों में दहशत है। घर में और भी बड़े सांप हो होने का अंदेशा है । सपेरे घर में सांपों को ढूंढने में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि घर में ही नागिन ने अंडे दिए होंगे। जिसमें कुछ बच्चे मर गए हैं। 

एक बार में 200 अंडे देती है नागिन

पकड़े गए सांपों में कुछ सांप मरे भी पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि घर में ही नागिन ने अंडे दिए होंगे. जिसमें कुछ बच्चे मर गए हैं. नागिन एक बार में करीब 200 अंडे देती है. जिसमें कुछ अंडे खुद ही खा लेती है. और जो बचते हैं वहीं सांप बन जाते हैं.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने वालों में पांच विधायक चुनाव जीत कर आये हैं. लेकिन चुनाव के कुछ समय बाद पांच विधायकों में अख्तरुल ईमान को छोड़कर चार विधायक आरजेडी में शामिल हो गए. बिहार में एआईएमआईएम के एक मात्र विधायक अख्तरुल ईमान बचे हुए हैं. जिन्होंने पाला नहीं बदला और एआईएमआईएम में ही बने हुए हैं.

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments