आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
मोबाइल छीनने वाले को चलती ट्रेन से लटका कर मारते रहे यात्री , देखें वायरल वीडियो 

मोबाइल छीनने वाले को चलती ट्रेन से लटका कर मारते रहे यात्री , वीडियो वायरल

रेलवे

मोबाइल छीनने वाले को चलती ट्रेन से लटका कर मारते रहे यात्री , देखें वायरल वीडियो 

रेलवे//Bihar/Bhagalpur :

सफर करने के दौरान लोगों को कहा जाता है कि यात्री अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें क्योकि झपटमारों द्वारा चलती ट्रेनों से मोबाइल ,कैमरे,गले की चेन, कान की बालियां ,गहने इत्यादि खींचना जैसे घटनाएं आये दिन होती रहती हैं। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है जिसमे मोबाइल चोर को चोरी करते हुए ट्रेन के यात्रियों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इतना ही नहीं चोर चलती ट्रेन में खिड़की से लटका रहा और लोग उसे पीटते रहे। यह नजारा ट्रेन में यात्रा कर रहे कुछ यात्रियों ने अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

भागलपुर में एक महिला ट्रेन में फोन से बात कर रही थी, तभी एक झपटमार मोबाइल लेकर भागने लगा। ट्रेन में बैठे लोगों ने चोर को पकड़ लिया।  यात्रियों ने चोर को ट्रेन से लटका दिया. करीब 500 मीटर तक यात्री चोर को थप्पड़ मारते रहे। यात्रियों ने इसका वीडियो बनाया है जो अब वायरल हो रहा है। 

झपटमार को ट्रेन धीमी होने पर छुड़ा लिया गया।  जब छुड़ाने वाले उसे पीटने का ड्रामा करते हुए ले जा रहे थे.। तब यात्रियों को अहसास हुआ कि ये उसी के गैंग के लोग हैं जो उसे बचाने आए हैं। यात्री जब तक ये समझे, ट्रेन दोबारा खुल चुकी थी और गैंग के मेंबर उसे छुड़ाकर सफाई से भगा ले गए। 

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments