आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
पटना रेलवे स्टेशन पर हो गया कांडः टीवी स्क्रीन पर तीन मिनट तक चलती रही अश्लील क्लिप..!

अजब-गजब

पटना रेलवे स्टेशन पर हो गया कांडः टीवी स्क्रीन पर तीन मिनट तक चलती रही अश्लील क्लिप..!

अजब-गजब//Bihar/Patna :

रविवार, 19 मार्च की सुबह करीब साढ़े नौ बजे पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन्स पर विज्ञापनों के स्थान पर पोर्न फिल्म चलने लगी। लगभग तीन मिनट बाद इसे बंद करवाया गया लेकिन तब तक स्टेशन पर  इस पॉर्न   वीडियो क्लिप और लोगों की भीड़  के साथ वाली वीडियो क्लिप बनाकर  किसी ने  वायरल कर दी। 

पटना रेलवे स्टेश न पर सोमवार सवेरे पोर्न फिल्म चलने के मामले में आरपीएफ ने स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने के लिए जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन से संपर्क किया और ऑपरेटरों से अश्लील क्लिप के रिले को रोकने के लिए कहा। इस चैंकाने वाली घटना के बाद रेलवे अधिकारी भी हरकत में आए और दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
रेलवे अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने के लिए एजेंसी को दिए गए अनुबंध को समाप्त कर दिया है। बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर इंतजार कर रहे यात्री उस समय हैरान रह गए जब प्लेटफॉर्म नंबर दस पर तीन मिनट के लिए टीवी स्क्रीन पर चल रहे विज्ञापनों की जगह एक एडल्ट फिल्म ने ले ली।
यात्रियों ने रविवार सुबह करीब 9ः30 बजे इस झटके के बाद तुरंत राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) और रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) में शिकायत दर्ज कराई। आरपीएफ ने स्क्रीन पर विज्ञापन चलाने के लिए जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन से संपर्क किया और ऑपरेटरों से अश्लील क्लिप के रिले को रोकने के लिए कहा।
रेलवे विभाग इस मामले में अलग से जांच कर रहा है। भारतीय रेलवे ने दत्ता कम्युनिकेशन को काली सूची में डाल दिया है और एजेंसी पर जुर्माना भी लगाया गया है।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments