पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
काजोल की नौटंकी पर भड़के लोग बोले- अब आप पर भरोसा नहीं कर पाएंगे

मनोरंजन जगत

काजोल की नौटंकी पर भड़के लोग बोले- अब आप पर भरोसा नहीं कर पाएंगे

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

एक्ट्रेस काजोल ने दिन में एक अजीब पोस्ट करके फैंस को चौंका दिया कि वो सोशल मीडिया छोड़ रही हैं। लेकिन शाम ढलते ही काजोल ने बताया कि आखिर ऐसा करने के पीछे का कारण क्या था। ये सारा ड्रामा किस वजह से किया गया था। अब लोग काजोल का मजाक उड़ा रहे हैं।

काजोल ने शुक्रवार की सुबह एक चैौंकाने वाला खुलासा किया जब उन्होंने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट श्डिलीटश् कर दिए और एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा था, ‘मेरे जीवन के सबसे कठिन ट्रायल में से एक का सामना कर रही हूं।’ कैप्शन में लिखा था, श्सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।’ उनकी घोषणा के बाद उनके फैंस चिंतित और हैरान रह गए। लोगों ने आपस में बातें करना शुरू कर दिया कि आखिर क्या बात हो गई लेकिन अब सच सामने आ चुका है। काजोल के ऐसा करने के पीछे का कारण पता चल गया है।
सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था 
यह पता चला है कि नए शो ‘ट्रायल’ के लिए सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था क्योंकि एक्ट्रेस ने अब अपनी पहली वेब सीरीज से पहला लुक रिलीज किया है। शाम को इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ‘जितना कठिन ट्रायल होगा, उतनी ही मुश्किल से आप वापस आएंगे। 12 जून को मेरे कोर्टरूम ड्रामा द ट्रायल: प्यार कानून धोखा का ट्रेलर देखें।’ साथ ही उनके सभी इंस्टाग्राम पोस्ट अब उनकी प्रोफाइल पर वापस आ गए हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें केवल इसे प्रचार के लिए छिपाया था।
लोगों ने काजोल को सुनाई खरी-खोटी
नेटिजंस अब इस मार्केटिंग नौटंकी के लिए ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की एक्ट्रेस को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘पहले तो ये स्टंट बेहद घटिया और घिनौना है, कम से कम आपको इस तरह के ड्रामे से पहले अपने फैन्स के बारे में तो सोचना चाहिए था’, जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ‘घटिया! बिल्कुल शर्मनाक मार्केटिंग।’ एक यूजर ने लिखा, ‘कमाल! रोता हुआ भेड़िया! अगली बार आप पर कोई विश्वास नहीं करेगा।’
ट्रायल’ की कास्ट
श्ट्रायलश् काजोल के लिए ओटीटी डेब्यू नहीं है क्योंकि वह इससे पहले 2021 में नेटफ्लिक्स पर रेणुका शहाणे की फैमिली ड्रामा ‘त्रिभंगा-टेढ़ी मेढ़ी क्रेजी’ में नजर आई थीं। डिज्नी़ हॉटस्टार शो अमेरिकन लीगल ड्रामा सीरीज ‘द गुड वाइफ’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। काजोल के अलावा, ‘द ट्रायल’ में जिशु सेनगुप्ता, एली खान, शीबा चड्ढा और कुब्रा सैत भी हैं।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments