UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
एनर्जी कंपनी के शेयर पर  टूट पड़े लोग, गुजरात सरकार से मिला है 1100 करोड़ का ऑर्डर

आर्थिक

एनर्जी कंपनी के शेयर पर टूट पड़े लोग, गुजरात सरकार से मिला है 1100 करोड़ का ऑर्डर

आर्थिक//Maharashtra/Mumbai :

निवेशकों को एसजेवीएन लिमिटेड के शेयर में बंपर रिटर्न मिला है। पिछले 5 साल में निवेशकों को 497.03 फीसदी तक का रिटर्न मिला है। कंपनी के शेयर में बंपर तेजी देखने को मिली है। शेयरों को खरीदने की लूट मची हुई है। एसजेवीएन के शेयर में यह उछाल इसे गुजरात सरकार के मिले बड़े ऑर्डर के बाद आया है।

शेयर बाजार में आज भले ही गिरावट रही हो, लेकिन कई कंपनियों के शेयरों में बंपर तेजी देखने को मिली है। ऐसा ही एक शेयर सोलर एनर्जी कंपनी एसजेवीएन लिमिटेड का है। एसजेवीएन लिमिटेड के शेयर आज दो फीसदी से ज्यादा उछाल के साथ करीब 150 रुपये के स्तर पर बंद हुए हैं। शेयर में दिनभर तेजी देखने को मिली है। बाजार में एसजेवीएन लिमिटेड के शेयर खरीदने की लूट मची हुई है। 
कंपनी के शेयरों में यह उछाल ऐसे ही नहीं आया है। दरअसल एसजेवीएन लिमिटेड को गुजरात सरकार से बड़ा ऑर्डर मिला है। इसके बाद से कंपनी के शेयर में तेजी देखने को मिली है। सुबह एसजेवीएन लिमिटेड के शेयर उछाल के साथ 155.55 रुपये के स्तर पर खुले थे। बीते 5 दिनों में इसमें 15.65 फीसदी से ज्यादा का उछाल आ चुका है। पिछले एक महीने की बात करें तो यह शेयर 59.71 फीसदी उछला है। हालांकि आप बिना जानकारी के किसी भी स्टॉक में निवेश न करें। किसी भी शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने वित्तीय सलाहकार से बात जरूर कर लें। ऐसा नहीं करने पर आपको आर्थिक रूप से नुकसान उठाना पड़ सकता है।
कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर
सार्वजनिक क्षेत्र की एसजेवीएन लिमिटेड को 200 मेगावाट (मेगावाट) सौर ऊर्जा परियोजना स्थापित करने के लिए गुजरात ऊर्जा विकास निगम लिमिटेड से एलओआई हासिल हुआ है। कंपनी की चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) गीता कपूर ने ने एक बयान में कहा कि इस परियोजना के निर्माण और विकास की अनुमानित लागत 1,100 करोड़ रुपये है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments