प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
जामा मस्जिद से अलविदा की नमाज पढ़कर निकले लोगों ने अतीक के समर्थन में लगाए नारे-देखें वीडियो

नमाज पढ़कर निकले लोगों ने नारे लगाए

अजब-गजब

जामा मस्जिद से अलविदा की नमाज पढ़कर निकले लोगों ने अतीक के समर्थन में लगाए नारे-देखें वीडियो

अजब-गजब//Bihar/Patna :

लोगों की सोच को क्या हो गया है...? शायद वो धर्म जात से ऊपर उठकर नहीं देख पा रहे । तभी वे एक दुर्दांत अपराधी, जो किसी को नहीं बक्शता था, उसके समर्थन में नारे लगाए। एक तरफ यूपी में गैंगस्टर अतीक अहमद की कब्र पर एक नेता ने तिरंगा चढ़ाया। वहीं पटना में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर 'शहीद अतीक अहमद अमर रहें' के नारे लगे। 

एक तरफ यूपी में गैंगस्टर अतीक अहमद की कब्र पर एक नेता ने तिरंगा चढ़ाया। वहीं पटना में शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद मस्जिद के बाहर 'शहीद अतीक अहमद अमर रहें' के नारे लगे। पटना रेलवे स्टेशन के पास ही बने जामा मस्जिद के बाहर शुक्रवार को नमाज पढ़कर निकले लोगों के नारे लगाए जाने के बाद भीड़ इकट्ठा हो गई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

 

पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी के खिलाफ नारेबाजी
दरअसल, पटना रेलवे स्टेशन के पास बनी जामा मस्जिद मशहूर है। रमजान का महीना चल रहा है। अलविदा की नमाज पढ़कर निकले मुस्लिम वर्ग के लोगों ने अतीक अहमद को शहीद बताते हुए कहा कि पूरी दुनिया के मुस्लिमों की नजर में अतीक-अशरफ और असद शहीद हैं। वह लोग गैंगस्टर अतीक अहमद के समर्थन में नारे लगा रहे थे। पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी की गई।पटना जंक्शन स्थित जामा मस्जिद के बाहर जुम्मे की नमाज के बाद नारे लगाए।  

भाजपा ने नीतीश सरकार को कोसा

ईद के पहले इस तरह के घटनाक्रम से एक नया विवाद खड़ा हो गया है। मस्जिद से जुलूस की शक्ल में सड़क पर उतरे लोगों ने अतीक अहमद के समर्थन में प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले को लेकर भाजपा ने अपना विरोध जताया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की तुष्टिकरण की राजनीति को इसकी वजह बताया।

 

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments