प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
पीएम मोदी ने दिया शरद पवार और उद्धव ठाकरे को एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव , शरद पवार ने ठुकराया

पीएम मोदी ने दिया शरद पवार और उद्धव ठाकरे को एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव

राजनीति

पीएम मोदी ने दिया शरद पवार और उद्धव ठाकरे को एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव , शरद पवार ने ठुकराया

राजनीति//Maharashtra/Mumbai :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शरद पवार और उद्धव ठाकरे को एनडीए में शामिल होने का ऑफर दिया है। नंदुरबार में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि शरद पवार और उद्धव ठाकरे को अजित पवार और एकनाथ शिंदे के साथ आना चाहिए, उनके सभी सपने पूरे होंगे। शरद पवार ने अब इस पर प्रतिक्रिया दी है।

शरद पवार ने कहा, 'हम उन लोगों के साथ कभी नहीं जाएंगे जो लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखते हैं। मोदी अब तक तीन चरणों में हुए मतदान के परिदृश्य से नाराज हैं। शरद पवार ने कहा कि नरेंद्र मोदी इसी बेचैनी के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं।

मोदी परेशान हैं

पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक हुए लोकसभा चुनाव के तीन चरणों में कुल मिलाकर मतदाताओं की स्थिति को देखते हुए यह विचार व्यक्त किया होगा। जनमत नरेंद्र मोदी के विचारों के खिलाफ बनता दिख रहा है। इसलिए वे परेशान हैं। और इसी अहंकार में वह ऐसे बयान दे रहे हैं।

आपको यह अधिकार किसने दिया?

चाहे वह कांग्रेस हो या कोई अन्य पार्टी। वे अपने कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों तक जा रहे हैं। वे जनता के मुद्दे उठा रहे हैं। वे लोगों के सुख-दुख पर ध्यान केंद्रित करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्हें फर्जी कहने का अधिकार किसने दिया? यह सवाल शरद पवार ने उठाया है।

गरिमा बनाए नहीं रखना

नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, उन्हें कुछ चीजों में निरंतरता रखनी चाहिए। शरद पवार ने भी कहा कि उनके शब्द अनुचित थे। प्रधानमंत्री का पद एक संस्था है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल के दिनों में उनके भाषणों को देखने के बाद ऐसा लगता है कि संस्थान की प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बनाए नहीं रखी गई है। कुल मिलाकर उनके बयान एक जैसे नहीं लगते।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments