ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर बड़ी कार्रवाई, UPSC ने दर्ज कराया केस NEET पेपर लीक केस: सॉल्वर बनने वाले सभी 4 स्टूडेंट्स को सस्पेंड करेगा पटना AIIMS माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप: हैदराबाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के लिए इंडिगो स्टाफ ने हाथ से लिखे बोर्डिंग पास बिलकिस बानो केस: 2 दोषियों की अंतरिम जमानत याचिका पर विचार करने से SC का इनकार आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 05:59 बजे तकयानी शनिवार, 20 जुलाई 2024
 केरल यात्रा के दौरान पीएम मोदी की जान को हो सकता है खतरा, सिक्योरिटी अलर्ट मोड पर..!

राजनीति

केरल यात्रा के दौरान पीएम मोदी की जान को हो सकता है खतरा, सिक्योरिटी अलर्ट मोड पर..!

राजनीति//Telangana/ :

केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने दावा किया है कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर घातक हमले की धमकी वाला एक पत्र मिला है।पीएम मोदी की दो दिवसीय केरल यात्रा के दौरान घातक हमला किए जाने की धमकी दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, यहां भाजपा मुख्यालय में 17 अप्रैल को पहुंचे पत्र को केरल पुलिस को सौंप दिया गया है।

इसे भेजने वाले का नाम एनार्कुलम निवासी जोसेफ जॉनी बताया जा रहा है। पार्टी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पुलिस को पत्र सौंपा है।हालांकि, पुलिस की पूछताछ में जॉनी ने पत्र भेजने से इनकार किया है।

इसे भेजने वाले का नाम एनार्कुलम निवासी जोसेफ जॉनी बताया जा रहा है। पार्टी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पुलिस को पत्र सौंपा है।हालांकि, पुलिस की पूछताछ में जॉनी ने पत्र भेजने से इनकार किया है।उसने  कहा कि किसी ने व्यक्ति ने उसका नाम इस्तेमाल करते हुए चिट्ठी लिखी होग। 

पुलिस ने एनके जॉनी के घर का पता लगाकर उससे पूछताछ की। जॉनी ने कहा कि अधिकारियों ने उसकी हैंडराइटिंग की तुलना पत्र की लिखावट से की, जिसके बाद तय हुआ कि उसने वह चिट्ठी नहीं लिखी। जॉनी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो उससे दुश्मनी रखता होगा, उसने उसका (जॉनी का) नाम पत्र में लिखा होगा और वही धमकी के लिए जिम्मेदार हो सकता है। 

प्रधानमंत्री मोदी 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंच रहे हैं और रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे ।कोच्चि में रात बिताने के बाद, अगली सुबह, वह पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए राज्य की राजधानी पहुंचेंगे और फिर सेंट्रल स्टेडियम जाएंगे, जहां वह कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुजरात के लिए रवाना होंगे।

सुरेंद्रन ने शनिवार को मीडिया को बताया कि केरल पुलिस के शीर्ष खुफिया अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले सुरक्षा उपायों पर तैयार की गई 49 पन्नों की रिपोर्ट के लीक होने के बाद सुरक्षा में गंभीर चूक हुई है।

रिपोर्ट में उनके दौरे के दौरान किए जाने वाले सभी उपायों और शीर्ष पुलिस अधिकारियों की भूमिका का विवरण है और अब रिपोर्ट लीक होने के साथ एक नई योजना तैयार की जा रही है।

सुरेंद्रन ने कहा, हमने पुलिस को धमकी भरा पत्र सौंपा। यह भी चौंकाने वाला है कि केरल पुलिस की एक खुफिया रिपोर्ट में राज्य में आतंकवादी और राष्ट्र विरोधी ताकतों की उपस्थिति का उल्लेख किया गया है, जो चौंकाने वाला है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments