आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह पूर्णिमा तिथि दोपहर 03:46 तक बजे तक यानी रविवार, 21 जुलाई 2024
पीएम मोदी फिर आएंगे ‘राजस्थान’... प्रदेश को देंगे एक बड़ी सौगात !

राजनीति

पीएम मोदी फिर आएंगे ‘राजस्थान’... प्रदेश को देंगे एक बड़ी सौगात !

राजनीति//Rajasthan/Jaipur :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसलमेर के पोकरण के बाद एक बार फिर राजस्थान आ रहे है। जहां पीएम मोदी प्रदेश को एक बड़ी परियोजना की सौगात देंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसलमेर के बाद अब जल्द चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा आएंगे। जहां पीएम मोदी रावतभाटा को एक बड़ी परियोजना की सौगात देंगे, जिसकी जल्द घोषणा होने वाली है। इससे पहले पीएम मोदी ने जैसलमेर जिले के पोकरण में तीनों सेनाओं का युद्धकौशल देखा।
बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के साथ मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी जल्द रावतभाटा आएंगे और परमाणु बिजलीघर, एनएफसी संयंत्र को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। इस नई परियोजना से रावतभाटा की तस्वीर बदल जाएगी। यह बात चित्तौड़गढ़ सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने गुरुवार को पालिका सभागार में आयोजित उपखण्ड स्तरीय विभागों के अधिकारियों की बैठक में कही।
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि शहर के विकास का रोड मैप तैयार करें। राणा प्रताप सागर बांध और चंबल नदी में पर्यटन के लिए सम्भावना तलाशें, प्रस्ताव तैयार करें। उन्होंने कहा कि केंद्रीय निधि से तीन-तीन सड़कों की सौगात मिली है।
इससे पहले पीएम मोदी ने देशभर में 85 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकर्पण किया था। प्रधानमंत्री मोदी 750 रेलवे स्टेशनों पर आयोजित कार्यक्रम से वर्चुअल जुड़े। इसके तहत जयपुर मंडल स्थित डेडीकेट फ्रेट कॉरिडोर के न्यू रेवाड़ी, न्यू किशनगढ़, न्यू श्रीमाधोपुर, न्यू फुलेरा, न्यू भागेगा, न्यू साखुन, न्यू पचार मलिकपुर, न्यू डाबला, न्यू अटेली स्टेशन व जयपुर, दौसा, अलवर, रींगस रेलवे स्टेशन पर वन स्टेशन वन प्रोडक्ट स्टॉल्स का लोकार्पण किया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments