आप नेता स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में बिभव कुमार को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, अंतरिम जमानत याचिका रद्द

क्राइम

आप नेता स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में बिभव कुमार को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, अंतरिम जमानत याचिका रद्द

क्राइम //Delhi/New Delhi :

दिल्ली के थाना सिविल लाइन पुलिस ने दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष व  आम आदमी पार्टी की नेता स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट करने वाले बिभव कुमार को शनिवार, 18 मई को गिरफ्तार कर लिया। बिभव को सुबह मुख्यमंत्री आवास से गिरफ्तार किया था। बिभव पर 13 मई को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास के अंदर मारपीट करने का आरोप है।

गिरफ्तारी से पहले बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को दो मेल किये थे। इसके बाद दिल्ली सीएम के आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल दिल्ली पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में उसे कोर्ट में पेश किया सकता है।  इससे पहले बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया। अग्रिम जमानत याचिका की अर्जी तीस हजारी कोर्ट में दायर की गई थी।

उल्लेखनीय है कि गिरफ्तारी से पहले बिभव कुमार ने दिल्ली पुलिस को दो मेल किए थे। इनमें से पहले मेल में उन्होंने स्वाति मालीवाल की शिकायत की थी और दूसरे मेल में उन्होंने दिल्ली पुलिस की जांच में सहयोग करने की बात की थी। बिभव  के वकील का कहना है कि अभी तक उन्हें एफआईआर की कॉपी नहीं मिली है।

उधर, मालीवाल के पूर्व पति नवीन जयहिंद ने कहा, बिभव तो गुर्गा है, इसको गिरफ्तार करने का क्या मतलब है। जो मास्टरमाइंड है वो CM अरविंद केजरीवाल है। उन्होंने कहा,  मुझे लगता है कि किसी को कई शंका नहीं होगी क्योंकि उनके (सीएम केजरीवाल) घर से गिरफ्तार हुआ है।CM हाउस में स्वाति के साथ मारपीट हुई है। केजरीवाल वहीं पर रह रहे थे। अपराधी तो वो भी हुए.उनकी भी गिरफ्तारी होनी चाहिए.

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments