ध्य प्रदेश के चर्चित जस्टिस रोहित आर्य ने भाजपा का दामन थामा प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के विरुद्ध सख्ती, ट्रेनिंग रद्द कर वापस भेजा गया मसूरी अकादमी..! बदले में पूजा ने पुणे डीएम पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की दशमी तिथि रात 08:33 बजे तक तदुपरांत एकादशी तिथि प्रारंभ यानी मंगलवार, 16 जुलाई 2024
चुनावी नफरत: तमिलनाडु में सड़क पर अन्नामलाई की तस्वीर पहनाकर बकरा काटा

राजनीति

चुनावी नफरत: तमिलनाडु में सड़क पर अन्नामलाई की तस्वीर पहनाकर बकरा काटा

राजनीति//Tamil Nadu/Chennai :

तमिलनाडु भाजपा टीम ने गुरुवार को एक वायरल वीडियो पर एक्शन की मांग की। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग बीच सड़क पर एक बकरा काट रहे हैं, जिसके गले में तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई की तस्वीर बंधी है। इस वीडियो को लेकर पत्रकारों ने अन्नामलाई सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अगर डीएमके कार्यकर्ता मुझे लेकर इतने गुस्से से भरे हैं, तो मैं यहीं कोयंबटूर में हूं। उस निर्दोष बकरे की जान बख्श देते।

एक विवादित वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इसमें तमिलनाडु भाजपा नेता अन्ना मलाई के प्रति नपफरत दिखाते हुए कुछ लोग सड़क पर एक बकरे को उनकी तस्वीर पहना कर उसे काट रहे हैं। तमिलनाडु भाजपा के वाइस-प्रेसिडेंट और पार्टी प्रवक्ता नारायनन तिरुपति ने इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर शेयर करते हुए इसकी निंदा की थी। इस वीडियो को राज्य भाजपा यूनिट ने भी शेयर किया। तिरुपति ने लिखा कि सड़क के बीचों-बीच बकरा काटने का और अन्नामलाई के खिलाफ नारे लगाते हुए उनकी हार को सेलिब्रेट करना ये दिखाता है कि पॉलिटिकल पार्टियां तमिलनाडु में भाजपा के बढ़ने से डरी हुई हैं। ये वीडियो ये भी दिखाता है कि हमारी विपक्षी पॉलिटिकल पार्टियां किस हद तक नीचे गिर सकती हैं। 
भाजपा आईटी सेल हेड क्या बोले
इस घटना को लेकर भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कहा कि अन्नामलाई के राजनीतिक विरोधियों ने इस तरीके से अपनी जीत को सेलिब्रेट किया है-अन्नामलाई की तस्वीर वाले बकरे का गला काटकर। ये क्रूरता है। सनातन विरोधी इंडी गठबंधन अगर सत्ता में आ गया तो ऐसे ही हिंदुओं की हत्या की जाएगी। 
तमिलनाडु की 39 सीटों में से एक भी नहीं जीत सका एनडीए
तमिलनाडु की 39 सीटों में सबसे बड़ी पार्टी डीएमके बनी। यह कांग्रेस का सहयोगी दल है। डीएमके ने 22 सीटों पर जीत दर्ज की है। वहीं, कांग्रेस ने 9 सीटों पर जीत हासिल की। कोयंबटूर से भाजपा के सबसे चर्चित चेहरे के. अन्नामलाई हार गए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments