आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
वायरल हुई पोलिंग ऑफिसर...सेलिब्रिटी लुक से लूट लिया सोशल मीडिया!

अजब-गजब

वायरल हुई पोलिंग ऑफिसर...सेलिब्रिटी लुक से लूट लिया सोशल मीडिया!

अजब-गजब//Madhya Pradesh/Bhopal :

गुरुवार को जब पोलिंग पार्टियां रवाना हो रही थीं तो एक सेलिब्रिटी लुक वाली मतदान कर्मी की फोटो वायरल हो गई और देखते ही देखते इस मतदान कर्मी महिला की फोटो पर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ गई।

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के बीच सहारनपुर की पोलिंग ऑफिसर ईशा अरोड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। अपनी सेलेब्रिटी लुक की वजह से उन्हें खूब लाइक्स और कमेंट मिल रहे हैं।
सहारनपुर में पहले चरण के तहत शुक्रवार को मतदान हुआ। इससे पहले गुरुवार को जब पोलिंग पार्टियां रवाना हो रही थीं तो एक सेलिब्रिटी लुक वाली मतदान कर्मी की फोटो वायरल हो गई और देखते ही देखते इस मतदान कर्मी महिला की फोटो पर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ गई।
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में हैं कार्यरत
इस पोलिंग अफसर का नाम ईशा अरोड़ा है, जो कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत हैं। इनकी ड्यूटी सहारनपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर कैराना लोकसभा सीट के गंगोह में मतदान अधिकारी प्रथम के रूप में लगी है। वे यहां मतदान करवा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा अरोड़ा ने बताया कि वेयर हाउस से ईवीएम मशीन लेने से लेकर पोलिंग बूथ तक पहुंचने तक किसी भी प्रकार की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। सिक्योरिटी पर्सन भी बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। एक अच्छा एक्सपीरियंस रहा है।
चुनाव के दौरान रीना त्रिवेदी के वायरल हुए वीडियो के बारे में जब पूछा गया कि क्या ऐसा कभी उनके साथ भी हुआ है तो उन्होंने कहा कि नहीं अभी तक तो ऐसा कुछ फेस नहीं करना पड़ा, लेकिन फ्यूचर में कुछ ऐसा हो तो कुछ कह नहीं सकते। ईशा अरोड़ा इससे पहले दो बार चुनाव में ड्यूटी कर चुकी हैं।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments