माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
कर्नाटक में प्रधानमंत्री मोदी कि सुरक्षा में चूक, माला लिये युवक आ गया मोदी के सामने 

राजनीति

कर्नाटक में प्रधानमंत्री मोदी कि सुरक्षा में चूक, माला लिये युवक आ गया मोदी के सामने 

राजनीति//Karnataka/Bengaluru :

कर्नाटक में राष्ट्रीय युवा महोत्सव कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई। कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी रोड शो कर रहे थे। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक युवक ने उनकी सुरक्षा घेरा तोड़कर उन्हें माला पहनाने की कोशिश की। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बाहर निकाल दिया लेकिन इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक माना जा रहा है।

कार के रनिंग बोर्ड पर थे मोदी 
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को यहां राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने से ठीक पहले रोड शो किया। इस दौरान, सड़क के दोनों ओर खड़े होकर लोगों ने उनका स्वागत किया। वहीं, पीएम मोदी अपनी चलती कार के 'रनिंग बोर्ड' पर खड़े होकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार करते हुए सबका धन्यवाद किया। इसके साथ ही लोग 'मोदी-मोदी' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाते हुए देखे गए।

युवक ने की माला पहनाने की कोशिश 
इसी दौरान, भीड़ से निकलकर एक युवक पीएम की कार तक पहुंच गया और उन्हें माला पहनाने की कोशिश करने लगा, जिसे सुरक्षा में चूक माना जा रहा है। वहीं, कुछ जगहों पर लोगों ने उनके काफिले के धीरे-धीरे गुजरने पर फूलों की बारिश की गौरतलब है कि पीएम मोदी यहां स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर रेलवे खेल मैदान में राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करने आए थे।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments