पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा... क्यूट बेटी मालती ने किया जै-जै श्री राम

मनोरंजन जगत

अयोध्या पहुंची प्रियंका चोपड़ा... क्यूट बेटी मालती ने किया जै-जै श्री राम

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Uttar Pradesh /Ayodhya :

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बुधवार को बेटी मालती मैरी संग अयोध्या के राम मंदिर पहुंचे। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने रामलला के दर्शन करके आशीर्वाद लिया और प्रार्थना की। 

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस इस वक्त इंडिया में हैं और रामलला के दर्शन के अयोध्या के मंदिर पहुंचीं। एक्ट्रेस भारी सुरक्षा के बीच बुधवार, 20 मार्च को अयोध्या पहुंचीं। वहां उन्होंने पति और बेटी संग रामलला के दर्शन किए और माथा टेककर आशीर्वाद लिया। इस दौरान फैंस की भी भारी भीड़ मौजूद थी। जहां प्रियंका ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, वहीं निक जोनस कुर्ता पहने नजर आए। साथ में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी थीं।
एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका और निक जोनस बेटी मालती के साथ अयोध्या एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अयोध्या पहुंचने के बाद प्रियंका और निक ने सीधे मंदिर में जाकर रामलला के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं।
माथे पर टीका, भगवा वस्त्र ओढ़ाया
प्रियंका ने बेटी के लिए भी रामलला से आशीर्वाद लिया और रोली का टीका लगवाया। मंदिर में प्रियंका और निक जोनस को भगवा रंग का वस्त्र ओढ़ाकर स्वागत किया गया
22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आ पाई थीं प्रियंका
मालूम हो कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी, 2024 को हुई थी, जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ और बिजनेस व खेल जगत की कई हस्तियां शामिल हुई थीं। हालांकि तब प्रियंका इसमें शामिल नहीं हो पाई थीं। बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान समेत कई सितारे शामिल हुए थे।
इंडिया में होली मनाएंगी प्रियंका चोपड़ा?
लेकिन जब मधु चोपड़ा अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग समारोह में शामिल हुईं, तो पपाराजी द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि प्रियंका जल्द इंडिया आएंगी। प्रियंका चोपड़ा कुछ दिन पहले ही इंडिया आ गई थीं और फिर सोमवार, 18 मार्च को निक जोनस भी इंडिया आ गए। निक के आने पर फैंस चर्चा करने लगे कि शायद निक और प्रियंका इस बार बेटी के साथ होली इंडिया में मनाएंगे।
काम के सिलसिले में मुंबई में प्रियंका चोपड़ा
मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा काम के सिलसिले में इंडिया आई हैं। हाल ही, उन्होंने मुंबई में एक जूलरी कंपनी का स्टोर लॉन्च किया था। इसके बाद हाल ही अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के इवेंट में उन्होंने अपनी डॉक्यूमेंट्री की अनाउंसमेंट की थी, जिसे इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखाया जाएगा। यही नहीं, वह फरहान अख्तर की पार्टी में भी नजर आईं। इन कामों से फारिग होने के बाद प्रियंका चोपड़ा परिवार के साथ 20 मार्च को अयोध्या पहुंचीं और राम लला के दर्शन किए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments