ध्य प्रदेश के चर्चित जस्टिस रोहित आर्य ने भाजपा का दामन थामा प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के विरुद्ध सख्ती, ट्रेनिंग रद्द कर वापस भेजा गया मसूरी अकादमी..! बदले में पूजा ने पुणे डीएम पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की दशमी तिथि रात 08:33 बजे तक तदुपरांत एकादशी तिथि प्रारंभ यानी मंगलवार, 16 जुलाई 2024
11 बजे पूजा, 1 बजे काॅन्फ्रेंस, शाम को मेगा रोड शो... तिहाड़ से बाहर आते ही फाॅर्म में केजरीवाल

राजनीति

11 बजे पूजा, 1 बजे काॅन्फ्रेंस, शाम को मेगा रोड शो... तिहाड़ से बाहर आते ही फाॅर्म में केजरीवाल

राजनीति//Delhi/New Delhi :

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट दिल्ली शराब नीति से जुड़े धनशोधन के मामले में एक जून तक की अंतरिम जमानत दे दी। जमानत मिलने के बाद आज केजरीवाल कनॉट पैलेस के हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे और इसके बाद वह पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

अरविंद केजरीवाल पूरे 50 दिन बाद जमानत पर बाहर आ गए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को एक जून तक, अंतरिम जमानत दे दी है। जेल से बाहर आने के बाद आज सीएम केजरीवाल जनता की नब्ज टटोलने के लिए कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे और कार्यकर्ताओं तथा लोगों से मुलाकात भी करेंगे। सीएम आज सुबह वह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।
इससे पहले शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आने पर उन्होंने भगवान हनुमान को धन्यवाद देते हुए कहा कि देश से ‘‘तानाशाही’’ खत्म करने की अपनी लड़ाई में जनता से समर्थन मांगा। केजरीवाल शुक्रवार शाम जैसे ही जेल से बाहर आए, आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए’ के नारे लगाए। 
लोगों से की हनुमान मंदिर पहुंचने की अपील
‘भारत माता की जय’, ‘वंदे मातरम’ और ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे के साथ संबोधन की शुरुआत करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “मैं अपनी पूरी ताकत से तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन (देश के) 140 करोड़ लोगों को साथ आना होगा। हमें मिलकर इसके खिलाफ लड़ना है।”  केजरीवाल ने कहा, “मुझे आपके बीच आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने आपसे कहा था कि मैं जल्द ही बाहर आऊंगा, सबसे पहले, मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं। हनुमान जी के आशीर्वाद से मैं आपके बीच हूं।” उन्होंने लोगों से भी बड़ी संख्या में मंदिर पहुंचने की अपील की।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments