आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
सैलून में दाढ़ी और बाल सेट करवाकर बोले राहुल- अब शादी करूंगा

राजनीति

सैलून में दाढ़ी और बाल सेट करवाकर बोले राहुल- अब शादी करूंगा

राजनीति/कांग्रेस/Uttar Pradesh /Lucknow :

रायबरेली के लालगंज में अपनी सभा के बाद राहुल गांधी वहीं पास के एक सैलून में गए। वहां जाकर उन्होंने अपने दाढ़ी और बाल सेट कराए। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल है। 

रायबरेली से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी ने सोमवार को चुनावी सभा के बीच अपने के लिए भी थोड़ा समय निकाला। लालगंज में चुनावी जनसभा के बाद वापस जाते समय कस्बे के बैसवारा डिग्री कालेज के सामने मिथुन सैलून में रुके। यहां पर बाल व दाढी की सेटिंग कराई है। इसके बाद वह आगे निकल गए।
राहुल बोले, अब जल्द करूंगा शादी
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को बहन प्रियंका के साथ पहली बार संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जनता ने उनसे जानना चाहा कि शादी कब करेंगे... शोर के बीच वह कुछ सुन नहीं पाए तो बहन प्रियंका ने बताया कि लोग पूछ रहे हैं कि शादी कब करोगे। इस पर राहुल हंस पड़े और बोले कि जल्द शादी कर लूंगा। मां सोनिया गांधी के राज्यसभा में निर्वाचित होने के बाद राहुल गांधी रायबरेली संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।
सोमवार को महराजगंज कस्बा स्थित मेला मैदान में राहुल ने जनसभा को संबोधित किया। बहन प्रियंका ने भी भाई के साथ मंच साझा किया। भाषण के बाद जैसे ही राहुल आगे बढ़े, वैसे ही सामने बैठे लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि राहुल भइया शादी कब करोगे। राहुल के समझ में कुछ नहीं आया तो उन्होंने बहन से पूछा ये लोग क्या कह रहे हैं? इस पर प्रियंका ने बताया कि लोग पूछ रहे हैं कि आप शादी कब करोगे। इस पर राहुल बोले कि अब जल्द शादी करनी ही पड़ेगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments