आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी गुरुवार, 18 जुलाई 2024
Rajasthan: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार नीलगाय से टकराई, हाथ में हुआ फ्रेक्चर

दुर्घटना

Rajasthan: विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली की कार नीलगाय से टकराई, हाथ में हुआ फ्रेक्चर

दुर्घटना//Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता टीकाराम जूली दौसा में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे के बाद जूली को निकटवर्ती जिला अस्पताल में ले जाया गया। बाएं हाथ में फैक्चर होने पर चोट के स्थान पर प्लास्टर करने के बाद उन्हें जयपुर रवाना कर दिया गया।

टीकाराम जूली के अनुसार यह हादसा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के भांडारेज इंटरचेंज कट के 5 किलोमीटर पहले हादसा हुआ। उन्होंने बताया कि उनकी कार के आगे नीलगाय आने से दुर्घटना हुई। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस पहुंच गयी और पुलिस ने उन्हें दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां पर उन्हें प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद जयपुर रैफर कर दिया गया। जूली ने कहा कि गनीमत तो यह रही की समय रहते गाड़ी के एयर बैग में खुल गए, जिसके चलते बड़ा हादसा होने से टल गया।  उन्होंने कहा कि आप जैसे लोगों की दुआओं की वजह से मैं ठीक हूं।

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया. अपने सोशल एकाउंट ‘X' पर लिखा, “नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के वाहन के दौसा में दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार सुनकर चिंता हुई। मैंने जिला कलेक्टर से बात कर स्थिति की जानकारी ली है। जूली जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

टीकाराम जूली का जाना हाल  

उधर टीकाराम जूली के एक्सीडेंट की सूचना पर दौसा जिला कलेक्टर देवेंद्र कुमार, डिप्टी एसपी रवि शर्मा सहित जिला प्रशासन का जमावड़ा अस्पताल में जमा रहा। इधर दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा सहित दर्जनों कार्यकर्ता टीकाराम जूली के एक्सीडेंट की सूचना पर अस्पताल में पहुंचकर टीकाराम जूली के हाल जाने।

 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments