आईपीएल 2024ः सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 25 रनों से हराया. एसआरएच ने आरसीबी को 288 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन आरसीबी 162 रन ही बना सकी राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर राज्य में होंगे औपचारिक कार्यक्रम इस बार ना आषाढ़ सूखा रहेगा और ना ही सावन-भादों...मौसम विभाग के अनुसार पूरे भारत में जमकर बरसेंगे मेघ, सामान्य अधिक होगी बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्ठमी तिथि दोपहर 01:24 बजे तक यानी मंगलवार 16 अप्रेल 2024, आज नवरात्रि के आठवें दिन किया जाएगा मां दुर्गा के सातवें स्वरूप मां महागौरी का पूजन
राजस्थान: अब वनरक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर आउट..? एग्जाम से पहले सोशल मीडिया पर आई आंसर शीट

क्राइम

राजस्थान: अब वनरक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर आउट..? एग्जाम से पहले सोशल मीडिया पर आई आंसर शीट

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

आरोपी हेमराज जयपुर में किराए का कमरा लेकर रहता है और प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी करता है। आरोपी दीपक बिजली विभाग में नौकरी करता है।

राजस्थान में प्रतियोगिता परीक्षाओं के पेपर आउट होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। कुल चार पारियों में 12 और 13 नवम्बर को  वनरक्षक भर्ती परीक्षा हुई। इसी परीक्षाक्रम में 12 नवम्बर को सुबह की पारी में हुए प्रश्न पत्र की आंसर शीट एग्जाम शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर हो गई। राजसमंद पुलिस ने इस मामले में एक सरकारी कर्मचारी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। कुल 2300 पदों के लिए दो दिन की चार पारियों में हुई इस परीक्षा में करीब 50 फीसदी अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी।
लालसोट के युवक ने दोस्त को भेजा था पेपर
राजसमंद पुलिस ने करौली निवासी दीपक शर्मा को हिरासत में लिया। आरोपी दीपक बिजली विभाग में नौकरी करता है। वह रेलमगरा में तकनीकी सहायक है। पूछताछ में दीपक ने बताया कि लालसोट निवासी हेमराज मीणा ने उसे पेपर और आंसर शीट उपलब्ध कराई है। इसके बाद पुलिस ने लालसोट क्षेत्र के अजयपुरा गांव निवासी हेमराज मीणा को हिरासत में लिया। 
पेपर लीक गिरोह का पता लगाने में जुटी है पुलिस
पेपर लीक गिरोह का पता लगाने के लिए राजस्थान पुलिस की स्पेशल विंग एसओजी एक्टिव हो गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपी दीपक शर्मा और हेमराज मीणा के मोबाइल की सीडीआर निकाली जा रही है। पिछले दिनों में ये दोनों आरोपी किन-किन के संपर्क में रहे, इसका भी पता लगाया जा रहा है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments