गुजरात के भावनगर जिले में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.7 की तीव्रता केजरीवाल की जमानत को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती देगी ED UGC-NET: सीबीआई ने दर्ज की FIR, शिक्षा मंत्रालय ने परीक्षा को कल ही किया था रद्द कटक से बीजेपी सांसद भर्तृहरि महताब होंगे लोकसभा में प्रोटेम स्पीकर मनी लॉन्ड्रिंग केस: जमानत मिलने के बाद केजरीवाल कल आ सकते हैं तिहाड़ से बाहर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से मिली जमानत NEET विवाद: जांच के लिए बनेगी हाई लेवल कमेटी राजस्थानः राज्य सरकार ने कहा, प्लाज्मा की बिक्री नियमानुसार हुई, कोई घोटाला नहीं हुआ..! 18वीं लोकसभा के लिए चुने गये राजस्थान विधानसभा के 5 विधायकों ने दिया त्यागपत्र आज है विक्रम संवत् 2081 के ज्येष्ठ मास के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 07:31 बजे तक, तत्पश्चात पूर्णिमा यानी शुक्ववार, 21 जून 2024 , आज मनाया जा रहा है अंतरराष्ट्रीय योग दिवस
राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जारी की 3 विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की प्रस्तावित दिनांक

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जारी की 3 विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की प्रस्तावित दिनांक

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने जारी की 3 विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की प्रस्तावित दिनांक

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा मंगलवार को 3 विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की प्रस्तावित परीक्षा दिनांक जारी की गई। विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि प्रोग्रामर (सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2024 का आयोजन 27 अक्टूबर 2024 को किया जाना प्रस्तावित है। संस्कृत शिक्षा विभाग के पदों हेतु प्राध्यापक-विद्यालय प्रतियोगी परीक्षा-2024 का आयोजन 17 नवंबर से 21 नवंबर 2024 तक एवं वरिष्ठ अध्यापक प्रतियोगी परीक्षा-2024 का आयोजन 28 दिसंबर से 31 दिसंबर 2024 तक किया जाना प्रस्तावित है।

उक्त परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम यथासमय जारी कर दिया जाएगा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments