माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाड़े हत्या, पैसा लेकर दूसरों को संरक्षण देने वाला गैंगेस्टर खुद की ही नहीं कर पाया सुरक्षा ..!

क्राइम

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाड़े हत्या, पैसा लेकर दूसरों को संरक्षण देने वाला गैंगेस्टर खुद की ही नहीं कर पाया सुरक्षा ..!

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

राजस्थान के सीकर जिले में आज सुबह प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट (Raju Theth) को गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी गई। बदमाशों ने इस वारदात को सीकर में राजू के निवास के बाहर ही अंजाम दिया।

ठेहट को 3 से ज्यादा गोलियां लगी थी। हत्या के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। राजस्थान में एक बार फिर हुई गैंगवार की इस घटना से पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। खबर लिखे जाने तक आरोपी पकड़े नहीं गए हैं। इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने सीकर जिले से जुड़े सभी जिलों के बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी है जिसमें जयपुर भी शामिल हैं। जयपुर के बस्सी, कानोता और चौमूं पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है, जिससे बदमाशों को पकड़ा जा सके।

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि इस फायरिंग का एक बदमाश ने वीडियो भी बनाया। इधर, लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इसकी जिम्मेदारी ली है। हत्याकांड में 5 शार्प शूटर शामिल थे। इस एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में चार बदमाश नजर आए हैं। इसमें वे हथियारों के साथ भागते नजर आ रहे हैं। चार की पहचान कर ली गई है।

पुलिस अलर्ट मोड पर 
पूरे प्रदेश भर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है। समूचे पुलिस महकमे को अलर्ट मोड पर और फील्ड में रहने के आदेश दिए गए हैं। पुलिस ने बताया कि सीकर शहर के पिपराली रोड पर ठेहट का घर है। जयपुर समेत सभी जिलों के बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी है।

दो अन्य व्यक्ति भी आये मौत की चपेट में 

यहां हुई फायरिंग में नागौर के एक व्यक्ति की भी गोली लगने से मौत हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक फायरिंग का वीडियो बना रहा था इसलिए आरोपियों ने उस पर भी फायरिंग कर दी। इस एरिया में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच में चार बदमाश नजर आए हैं। इसमें वे हथियारों के साथ भागते नजर आ रहे हैं।

मौत की तसल्ली कर के वापिस गए हत्यारे 
इस पूरे हत्याकांड के कई सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं। एक फुटेज में दिख रहा है कि ठेहट के घर के सामने एक ट्रैक्टर आकर रुकता है और चार-पांच बदमाश उसमें से हथियार निकालकर बाहर खड़े ठेहट पर फायरिंग करना शुरू कर देते हैं। बदमाश 30-40 सैकेंड तक गैंगस्टर राजू पर फायरिंग करते दिख रहे हैं। गोली मारने के बाद बदमाश कुछ सेकेंड बाद वापस आकर जमीन पर पड़े राजू को चेक किया कि कहीं वह जिंदा तो नहीं है।

पंचनामा करवाने से मना किया परिवारवालों ने 
फायरिंग में राजू के रिश्तेदार को भी गोली लगी और उसकी भी मौत हो गई। वहीं इस फायरिंग में एक अन्य नागौर के एक व्यक्ति की भी गोली लगने से मौत हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक फायरिंग का वीडियो बना रहा था इसलिए आरोपियों ने उस पर भी फायरिंग कर दी। वहीं वीर तेजा सेना ने सीकर बंद का आह्वान कर दिया है और सेना के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर गए है। राजू ठेहट के परिजनों ने भी शव का पंचनामा करवाने से इनकार कर दिया है। बता दें कि श्री कल्याण चिकित्सालय में भी समर्थकों की भीड़ जुटी हुई है। इस मामले के बाद से पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करवा दी है। साथ ही पुलिस शहर में शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाए रखने के प्रयास में जुटी हुई है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments