माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
राम रहीम को 40 दिन की पैरोलः पौने 2 माह पहले ही लौटा था जेल में

क्राइम

राम रहीम को 40 दिन की पैरोलः पौने 2 माह पहले ही लौटा था जेल में

क्राइम //Haryana/Karnal :

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम की 40 दिन की पैरोल मिल गई है। डेरा प्रमुख के आने को लेकर डेरे में तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

हरियाणा के रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम की पैरोल मंजूर हो गई। इस दौरान राम रहीम 40 दिन यूपी के बरनावा आश्रम में रहेगा। राम रहीम को इससे पहले पिछले साल 2022 में 3 बार पैरोल मिली थी और वह 91 दिन जेल से बाहर रहा था।
राम रहीम ने पैरोल के लिए आवेदन किया था, जिस पर रोहतक कमिश्नर ने बरनावा प्रशासन से रिपोर्ट मांगी थी। बरनावा आश्रम में राम रहीम के प्रेमियों ने उनके आने की तैयारियां शुरू कर दी है। राम रहीम की पैरोल को लेकर गुरुग्राम से हनीप्रीत भी रवाना हो चुकी है। हनीप्रीत ने कल शाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने काफिले के साथ ट्रैवलिंग करते हुए आई प्राउड माई डैड का लोगो दिखाया था।
डेरे के गांव को लेकर धरना जारी
सिरसा के 5 गांवों के ग्रामीणों ने जमीन को लेकर डेरे के खिलाफ धरना शुरू कर दिया। नेजिया, शाहपुर बेगू, अरनियांवाली, बाजेकां, अलीमोहम्मद के ग्रामीणों का कहना है कि डेरे ने अपना अलग गांव शाह सतनामपुरा बसाया है। पहले इसके अंदर 1500 एकड़ जमीन का रकबा शामिल किया गया था। कुछ समय पहले 200 एकड़ और करवा लिया।
यह है मामला
शाह सतनामपुरा डेरे का ही गांव है। इसलिए डेरा अपने गांव में केवल डेरे की भूमि को रकबे में शामिल करें। डेरे की 700 एकड़ जमीन ही शामिल की जाए। जिस कारण हर एकड़ के पीछे एक कनाल जमीन शाह सतनामपुरा गांव के रकबे में आ गई है। ग्रामीणों की मांग है कि शाह सतनामपुरा में केवल डेरे की जमीन ही जोड़ी जाए। ग्रामीणों के धरने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और धरना स्थल पर पहुंची। वहीं मैनेजमेंट ने भी ग्रामीणों को बातचीत के लिए बुलाया है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments