IPL 2024: डेल्ही कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से हराया, गुजरात पूरी टीम 89 रनों पर ऑल आउट हो गयी थी जिसके जवाब में डेल्ही कैपिटल्स ने 8.5 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाकर मैच जीत लिया आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि सायं 05:31 तक यानी गुरुवार 18 अप्रेल 2024
जोमैटो के डिलीवरी बॉय की रैश ड्राइविंग पर लगाम, कंपनी के हॉटलाइन नंबर हो सकेगी शिकायत

जोमैटो के डिलीवरी बॉय की रैश ड्राइविंग पर लगाम, कंपनी के हॉटलाइन नंबर हो सकेगी शिकायत

/सड़क/Haryana/Gurugram :

आमतौर पर भोजन सामग्री की निर्धारित समय पर डिलीवरी देने की कोशिश में कर्मचारी वाहनों को अनियंत्रित ढंग चलाते हैं यानी रैश ड्राइविंग करते हैं। इसी वजह से वे दुर्घटना के शिकार भी होते हैं और इसका कारण भी बनते हैं। लेकिन, इस मामले में जोमैटो कंपनी ने ठोस कदम उठाया है और अपने डिलीवरी पार्टनर्स द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर शुरू किया है।

जोमैटो कंपनी के दीपिंदर गोयल ने इस आशय की घोषणा ट्विटर के जरिये की है। जोमैटो जल्द ही डिलीवरी बैग पेश करेगी जिसमें ऐसे मामलों की रिपोर्ट करने के लिए नंबर का उल्लेख किया जाएगा। इसके साथ ही गोयल ने ट्वीट में लोगों से “सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने” की भी अपील की।

गोयल ने ट्वीट में कहा है, जैसा कि पहले वादा किया गया था, हमने डिलीवरी बैग को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिसमें हमारे डिलीवरी पार्टनर द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर का उल्लेख है। कृपया याद रखें,  हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को समय पर डिलीवरी के लिए विशेष रूप से प्रोत्साहित नहीं करते हैं, न ही हम उन्हें देर से डिलीवरी के लिए दंडित करते हैं।

उन्होंने लिखा है कि हम उन्हें यह भी नहीं बताते हैं कि डिलीवरी का अनुमानित समय क्या है।  अगर कोई तेज गति से चल रहा है, तो यह उनके अपने हिसाब से है। कृपया सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने में हमारी मदद करें। गोयल ने नये डिलीवरी बैग की दो तस्वीरें शेयर की, जिन पर हॉटलाइन नंबर छपा हुआ था. रैश ड्राइविंग के मामले में, 8178-500-500 पर कॉल करें।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments