UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
जोमैटो के डिलीवरी बॉय की रैश ड्राइविंग पर लगाम, कंपनी के हॉटलाइन नंबर हो सकेगी शिकायत

जोमैटो के डिलीवरी बॉय की रैश ड्राइविंग पर लगाम, कंपनी के हॉटलाइन नंबर हो सकेगी शिकायत

/सड़क/Haryana/Gurugram :

आमतौर पर भोजन सामग्री की निर्धारित समय पर डिलीवरी देने की कोशिश में कर्मचारी वाहनों को अनियंत्रित ढंग चलाते हैं यानी रैश ड्राइविंग करते हैं। इसी वजह से वे दुर्घटना के शिकार भी होते हैं और इसका कारण भी बनते हैं। लेकिन, इस मामले में जोमैटो कंपनी ने ठोस कदम उठाया है और अपने डिलीवरी पार्टनर्स द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर शुरू किया है।

जोमैटो कंपनी के दीपिंदर गोयल ने इस आशय की घोषणा ट्विटर के जरिये की है। जोमैटो जल्द ही डिलीवरी बैग पेश करेगी जिसमें ऐसे मामलों की रिपोर्ट करने के लिए नंबर का उल्लेख किया जाएगा। इसके साथ ही गोयल ने ट्वीट में लोगों से “सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने” की भी अपील की।

गोयल ने ट्वीट में कहा है, जैसा कि पहले वादा किया गया था, हमने डिलीवरी बैग को रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिसमें हमारे डिलीवरी पार्टनर द्वारा रैश ड्राइविंग की रिपोर्ट करने के लिए एक हॉटलाइन फोन नंबर का उल्लेख है। कृपया याद रखें,  हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को समय पर डिलीवरी के लिए विशेष रूप से प्रोत्साहित नहीं करते हैं, न ही हम उन्हें देर से डिलीवरी के लिए दंडित करते हैं।

उन्होंने लिखा है कि हम उन्हें यह भी नहीं बताते हैं कि डिलीवरी का अनुमानित समय क्या है।  अगर कोई तेज गति से चल रहा है, तो यह उनके अपने हिसाब से है। कृपया सड़कों पर यातायात को स्वच्छ बनाने में हमारी मदद करें। गोयल ने नये डिलीवरी बैग की दो तस्वीरें शेयर की, जिन पर हॉटलाइन नंबर छपा हुआ था. रैश ड्राइविंग के मामले में, 8178-500-500 पर कॉल करें।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments