ध्य प्रदेश के चर्चित जस्टिस रोहित आर्य ने भाजपा का दामन थामा प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के विरुद्ध सख्ती, ट्रेनिंग रद्द कर वापस भेजा गया मसूरी अकादमी..! बदले में पूजा ने पुणे डीएम पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप हरभजन, युवराज सिंह और रैना मुश्किल में, पैरा एथलीट्स का उड़ाया था मजाक..FIR दर्ज आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की दशमी तिथि रात 08:33 बजे तक तदुपरांत एकादशी तिथि प्रारंभ यानी मंगलवार, 16 जुलाई 2024
उभरते तेलुगु कोरियोग्राफर चैतन्य  की आत्महत्या  से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध

लोकप्रिय तेलुगू डांस शो 'धी' में नजर आने वाले डांस कोरियोग्राफर चैतन्य ने की आत्महत्या

श्रद्धांजलि

उभरते तेलुगु कोरियोग्राफर चैतन्य की आत्महत्या से दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध

श्रद्धांजलि//Tamil Nadu/ :

तेलुगू एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के उभरते हुए कोरिओग्राफर ने ख़ुदकुशी कर सबको सकते में डाल दिया।  लोकप्रिय तेलुगू डांस शो 'धी' में नजर आने वाले डांस कोरियोग्राफर चैतन्य ने मौत को गले लगा लिया। यह घटना 30 अप्रैल की है।आत्महत्या से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुदकुशी की वजह बताते हुए एक इमोशनल वीडियो शेयर किया।उन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उनके फैन्स और करीबियों को यकीन नहीं हो रहा कि वह ऐसा कदम उठा सकते हैं।अपने मां-बाप और दोस्तों से माफी मांगते हुए  चैतन्य ने बताया कि कर्ज न चुका पाने की वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया। 

दोस्तों से मांगी माफी
वायरल वीडियो में चैतन्य बोल रहे हैं, मेरी मां, डैड और बहन ने मेरी बहुत केयर की और यह सुनिश्चित किया कि मुझे कोई दिक्कत न हो। मैं अपने दोस्तों से माफी मांगना चाहता हूं। मैंने कई लोगों को परेशान किया है। उन सभी से माफी। 

'पैसों के मामले में नहीं रहा भरोसा '
चैतन्य आगे बोलते हैं, पैसे के मामले में मैं भरोसा खो चुका हूं। लोन लेने वाले के अंदर इतनी क्षमता होनी चाहिए कि वह चुका सके। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाया। इस वक्त मैं नेल्लोर में हूं और यह मेरा आखिरी दिन है। मैं अपने लोन से जुड़ी समस्या नहीं झेल पा रहा हूं। 

प्रशंसकों में दुख की लहर
डांस कोरियोग्राफर चैतन्य के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही उनके प्रशंसकों में दुख की लहर है। सभी उनके निधन पर दुख जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, आत्महत्या करना समाधान नहीं है। आप इतने टैलेंटेड थे आपने ऐसा क्यों कर लिया। आत्महत्या करने के लिए भी बहुत हिम्मत चाहिए। आप इसी हिम्मत से अपनी समस्याएं सुलझा सकते थे। चैतन्य की क्लिप शेयर करके भी कई लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments