10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
राजू ठेहट की हत्या की  ज़िम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने मांगी मृतक ताराचंद  के परिजनों  से  माफ़ी

क्राइम

राजू ठेहट की हत्या की ज़िम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा ने मांगी मृतक ताराचंद के परिजनों से माफ़ी

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

सीकर में दिनदहाड़े  हुई कुख्यात सरगना गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के साथ ही हत्यारों ने उसी परिसर में खड़े एक व्यक्ति ताराचंद कड़वासरा,जो नागौर से अपनी बेटी का कोचिंग में दाखिला कराने आये थे , की भी निर्मम हत्या कर दी।  इस हत्या से हर कोई क्षुब्ध है।  सोशल मीडिया के इस ज़माने में हत्यारे भी अपनी करतूत के किस्से सुनकर इस हत्या पर अफ़सोस प्रकट कर रहे हैं।  जी हाँ, आपको सुनकर अजीब लगेगा पर इस हत्या की ज़िम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस विश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने एक और पोस्ट डाल कर तारचंदजी की हत्य् के लिए माफ़ी मांगी और और उनको हरसंभव सहयोग देने का वादा किया है।

इससे पहले एक और पोस्ट में उसने इस पूरे हत्याकांड को अपने भाई आनंदपाल की हत्या का बदला बता कर हत्या की ज़िम्मेदारी ली थी। 

 

कोचिंग के डायरेक्टर ने की ताराचंद की बेटी को निशुल्क शिक्षा की घोषणा
वही दूसरी तरफ इस गोलीबारी में जान गंवाने वाले नागौर के ताराचंद कड़वासरा की बेटी जो सीएलसी कोचिंग संस्थान में पढ़ती है, को इस कोचिंग के डायरेक्टर ने निशुल्क शिक्षा की घोषणा की है। सीएलसी कोचिंग के डायरेक्टर श्रवण चौधरी ने एक लेटर लिखते हुए जारी किया कि सीकर में हुए गोलीकांड में अपनी बेटी से मिलने आए नागौर जिले के ताराचंद कड़वासरा की मृत्यु हुई है। इनकी बेटी हमारे संस्थान में कोचिंग कर रही थी। अब इस बेटी के सिर से पिता का साया उठ चुका है इसलिए सीएलसी अभिभावक के तौर पर जिम्मेदारी निभाते हुए इस बेटी की आगे की संपूर्ण कोचिंग को निःशुल्क करने की घोषणा करती है। हमारे इस छोटे से प्रयास से बेटी के पिता तो वापस नहीं आएंगे लेकिन पिता का सपना पूरा करने में यह हमारा छोटा सा योगदान होगा। इसके अलावा संस्थान यह भी घोषणा करती है कि ताराचंद कड़वासरा परिवार का अन्य बच्चा भी कोचिंग लेने आएगा तो संस्थान उसे भी निःशुल्क कोचिंग प्रदान करेगा। लेटर में आग्रह किया गया है, हमारी राज्य सरकार से प्रार्थना है  कि आगे के लिए इस बच्ची की उच्च शिक्षा सहित अन्य जिम्मेदारियों तथा परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने की अनुशंसा करें। ताकि परिवार को संबल मिल सके।

 

निर्दोष ताराचंद की मौत के लिए भाजपा घेरेगी सरकार को,आंदोलन की तैयारी शुरू 
वहीं इस गोलीकांड में निर्दोष नागौर निवासी ताराचंद कड़वासरा की निर्मम हत्या के बाद उनके परिजनों को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजे की मांग भी उठाई जाएगी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी ने बताया कि ताराचंद कड़वासरा की हत्या के विरोध को लेकर भाजपा कार्यालय में सुबह 10 बजे पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई गई है। जिसमें स्वर्गीय कड़वासरा के परिजनों को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजे की मांग रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि सरकार से यह मांग की जाएगी कि शनिवार, 3 दिसंबर को हुए गोलीकांड में ताराचंद कड़वासरा की निर्मम हत्या कर दी गई। राज्य सरकार इनके परिजनों को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा दे। राज्य सरकार इस मांग को नहीं मानेगा  तब आगे की रणनीति भी बैठक में तय की जाएगी।

इस खबर को भी पढ़ें

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाड़े हत्या..

https://www.newsthikana.com/post/rajasthan-s-notorious-gangster-raju-thehat-was-murdered-in-daylight-rv53333

बता दें कि इसी सीएलसी कोचिंग के पास ही गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की गई थी। इसी कोचिंग में पढ़ रही बेटी से मिलने आ रहे नागौर के तारांचद जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे वैसे ही राजू ठेहट को गोलियों से भूनने के बाद फरार हेने की फिराक में आ रहे बदमाशों ने तारांचद को गोली मारकर उनकी कार हथिया ली थी।

इस खबर को भी पढ़ें

आज पूरे राजस्थान में इस बेटी के लिए निकल रहा है हर आंख से आंसू, गैंगवार में बेवजह मारे गए पिता..

https://www.newsthikana.com/post/tears-are-coming-out-from-every-eye-for-this-daughter-in-whole-of-rajasthan-father-killed-in-gang-war-rv32978

सीेएलसी कोचिंग संस्थान के पास हुई थी घटना
बता दें कि राजस्थान के सीकर शहर में शनिवार, 3 दिसंबर को फिर बड़ा गैंगवार हुआ जिसमें कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहठ की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। फायरिंग में एक अन्य की भी मौत हो गई और एक का इलाज जारी है। गैंगवार की घटना  सुबह साढ़े नौ बजे शहर की पिपराली रोड़ पर स्थित सीएलसी कोचिंग संस्थान के पास हुई। घटना के बाद सीकर शहर में सनसनी फैल गई। कुछ ही देर में खबर आग की तरह फैल गई। खबर की सूचना मिलते ही जिला पुलिस के आलाधिकारी मौके पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। हमलावरों ने करीब 50 राऊंड फायर किए। पूरी तरह राजू ठेहठ की मौत की पुष्टि करने के बाद ही हमलावर हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments