माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
G20 Summit : विदेशी मेहमानों का शुरू हो गया आगमन, राजधानी में यातायात व्यवस्था की आमजन कर रहे हैं शिकायत

राजनीति

G20 Summit : विदेशी मेहमानों का शुरू हो गया आगमन, राजधानी में यातायात व्यवस्था की आमजन कर रहे हैं शिकायत

राजनीति//Delhi/ :

G20 Summit : नयी दिल्ली में जी20 समूह की बैठक में हिस्सा लेने के लिए सदस्य देशों के विदेश मंत्रियों और राजनयिकों के आगमन शुरू हो गया है।  जिसके कारण कई स्थानों पर यातायात डायवर्जन किया गया है। इसके  मद्देनजर शहर के कुछ हिस्सों में आज यातायात प्रभावित रह सकता है। 

G20 Summit : वैश्विक चुनौतियों पर विचार-विमर्श करने के लिए जी20 देशों के विदेश मंत्री एक और दो मार्च को राष्ट्रीय राजधानी में बैठक करेंगे। बैठक में अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन, रूसी विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव और कनाडाई विदेश मंत्री मेलानी जॉली सहित सभी जी20 देशों के विदेश मंत्रियों के शामिल होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें : 40 लाख की गाड़ी में आये , सरकारी सजावट को धता बता इत्मीनान से गमले छांट कर चलते बने गमले चोर, हुआ ट्रेंड सोशल मीडिया पर..!

यातायात हुआ जाम 
यात्रियों ने ट्विटर पर द्बारका से गुरुग्राम रोड, दिल्ली छावनी रेलवे स्टेशन के पास, राजौरी गार्डन से पंजाबी बाग और रोहिणी अंडरपास मार्ग आदि पर यातायात जाम की स्थिति को लेकर शिकायत की। उत्तर-पश्चिम दिल्ली के मधुबन चौक और द्बारका सेक्टर 6-7 रेड लाइट से सेक्टर-1 रेड लाइट तक भी यातायात बाधित होने की खबरें हैं। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments