महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल आज है विक्रम संवत् 2080 के माघ मास (माह) की पूर्णिमा सायं 05:59 बजे तक यानी शनिवार 24 फरवरी 2024
लाखों दिलों पर किया राज लेकिन अधूरी रही इनकी अपनी प्रेम कहानी, प्यार छूटा तो नहीं की शादी

मनोरंजन जगत

लाखों दिलों पर किया राज लेकिन अधूरी रही इनकी अपनी प्रेम कहानी, प्यार छूटा तो नहीं की शादी

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने आज तक शादी नहीं की है। इन एक्ट्रेस के अफेयर के चर्चे तो बहुत बार सुनने को मिले। इन एक्ट्रेस को प्यार भी हुआ लेकिन उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। जब उनका दिल टूटा तो उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की और कुंवारी रहीं। 

फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है, क्योंकि इस महीने में लोग वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसा कहा जाता है कि वो लोग बहुत लकी होते हैं, जिनको उनका प्यार मिलता है। हालांकि, हर किसी की किस्मत ऐसी हो जरूरी नहीं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जिन्हें प्यार तो हुआ। लेकिन, उनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई। उनका दिल टूटा तो उन्होंने शादी भी नहीं की। चलिए जानते हैं उनके बारे में।
आशा पारेख ने नहीं की शादी
आशा पारेख अपने जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस 81 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की। एक्ट्रेस ने अपनी बायोग्राफी ‘आशा पारेख: द हिट गर्ल’ में बताया था कि वह मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नासिर हुसैन से प्यार करती थीं। मगर उन्होंने उनसे शादी नहीं की, क्योंकि नासिर शादीशुदा थे और वह किसी का घर तोड़कर अपना घर नहीं बसाना चाहती थीं।
कई लोगों संग जुड़ा सुष्मिता का नाम
सुष्मिता सेन आज बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। सुष्मिता ने 48 साल की होने के बावजूद अभी तक शादी नहीं की है। उनका नाम वसीम अकरम, अनिल कुंबले, ललित मोदी समेत कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, मिस यूनिवर्स ने दो बेटियों को गोद ले रखा है और ऐसी खबरें हैं कि वह फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।
तब्बू को नहीं मिला मिस्टर परफेक्ट
तबस्सुम फातिमा हाशमी उर्फ तब्बू 52 साल की हो गई हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। ऐसा कहा जाता है कि तब्बू और नागार्जुन ने करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि, नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए तब्बू ने उनके साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया था, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।
इतना ही नहीं, तब्बू का नाम एक्टर संजय कपूर के साथ भी जुड़ा था। इसका खुलासा खुद अभिनेता ने एक इंटरव्यू में किया था। हालांकि, ये रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका और दोनों जल्द अलग हो गए। फिर तब्बू का नाम बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला के साथ जुड़ा, दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए।
अफेयर की हुई खूब चर्चाएं
गदर 2 की सकीना यानी अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमीषा 48 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। उन्होंने डेट तो कई लोगों को किया पर कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। अमीषा का नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया के संग जुड़ चुका है। नेस से ब्रेकअप के बाद अमीषा पटेल के अफेयर की खूब चर्चाएं विक्रम भट्ट के साथ हुई। दोनों ने लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। खुद अमीषा भी इस बात का जिक्र कर चुकी हैं।
नरगिस फाखरी
नरगिस फाखरी ने भी अभी तक शादी नहीं की है। एक्ट्रेस 44 साल की हो चुकी हैं और वह सिंगल रहकर ही अपना जीवन जी रही हैं। नरगिस ने साल 2011 में रॉकस्टार से डेब्यू किया था और एक समय था जब नरगिस का नाम उदय चोपड़ा के साथ लिया जाता था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments