आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी गुरुवार, 18 जुलाई 2024
रूपाली गांगुली यानि अनुपमा ने की राजनीति में धमाकेदार एंट्री...! भाजपा में हुईं शामिल

रुपाली गांगुली यानि अनुपमा ने ली राजनीति में धमाकेदार एंट्री...!

राजनीति

रूपाली गांगुली यानि अनुपमा ने की राजनीति में धमाकेदार एंट्री...! भाजपा में हुईं शामिल

राजनीति//Delhi/New Delhi :

लोकप्रिय अभिनेत्री रूपाली गांगुली हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुई हैं।रूपाली गांगुली ने नई दिल्ली में भाजपा नेता विनोद तावड़े की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।और आज दिन भर ये बेहद लोकप्रिय अदाकारा सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड करती रही। आइए जानते हैं रूपाली गांगुली की पर्सनल लाइफ और उनके स्ट्रगल स्टोरी के बारे में...

 रूपाली ने विभिन्न धारावाहिकों में काम करके छोटे पर्दे पर अपनी शुरुआत की। अब जब वह राजनेता के मैदान में प्रवेश कर रही है, तो कई भौहें उठ गई हैं। रूपाली के शो अनुपमा को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शो में उनकी परफॉर्मेंस ने कई दिल जीते। रूपाली अपने शोज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। 

'साराभाई वर्सेज साराभाई' को मिली लोकप्रियता
रूपाली गांगुली ने कई टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। 2004 के धारावाहिक 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में मोनिशा के रूप में उनकी भूमिका ने दर्शकों का विशेष ध्यान आकर्षित किया। इस शो में रत्ना पाठक शाह, सतीश शाह, सुमित राघवन और राजेश कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

बुटीक कर्मचारी ,वेट्रेस ,अभिनेत्री के बाद अब राजनीति 
कुछ समय तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। उन्होंने दादर कैटरिंग से होटल मैनेजमेंट का कोर्स करना शुरू किया। बाद में, उसने विभिन्न बुटीक में काम किया और वेट्रेस के रूप में भी काम किया।

फिल्म में भी काम कर चुकी हैं रूपाली गांगुली 
रूपाली ने दो आंखें बारह हाथ, अंगारा, सतरंगी पैराशूट जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा, उन्होंने अपना जीवन जिया ... तेरी मेरी कहानी घर की, सपना बाबुल का... उन्होंने धारावाहिक बिदाई में भी अभिनय किया।

रुपाली गांगुली ने 2013 में अश्विन के वर्मा से शादी की थी। उनका एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है। अनुपमा सीरीज के साथ रुपाली गांगुली एक घरेलू नाम बन गईं।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments