आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
सलमान की भूल...एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने मांगी बिश्नोई समाज से माफी

मनोरंजन जगत

सलमान की भूल...एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने मांगी बिश्नोई समाज से माफी

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

कुछ दिनों पहले सलमान खान पर आरोप लगाने वालीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। सोमी अली को अब सलमान की फिक्र हो रही है और उन्होंने बिश्नोई समाज से माफी मांगी है।

कुछ दिनों पहले सलमान खान पर आरोप लगाने वालीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। हाल ही में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई और सलमान खान को बिश्नोई गैंग ने मारने की धमकी दी। मिली धमकी की वजह से भाईजान के फैन्स तो परेशान हो ही गए थे। इस बीच अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली को भी सलमान की फिक्र हो रही है और उन्होंने बिश्नोई समाज से माफी मांगी है। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने 14 अप्रैल को हुए फायरिंग केस में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया, जिसके बाद सोमी का ये बयान आया है। 
सलमान की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता 
लेटेस्ट इंटरव्यू में सोमी ने सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना पर चिंता जताते हुए कहा है, ‘सलमान से ब्रेकअप के बाद मैं 24 साल की उम्र में अमेरिका आ गई। पूरी दुनिया जानती है और मैं इसे बार-बार दोहराना नहीं चाहती। खासकर सलमान के साथ अभी जो हो रहा है, मैं अपने दुश्मन के लिए भी यह कामना नहीं करूंगी कि वह ऐसे दौर से गुजरे’। 
सोमी ने आगे कहा, ‘मैं यही मानती हूं कि कोई भी इंसान ऐसी स्थिति का हकदार नहीं है, जिससे सलमान खान गुजर रहे हैं। मेरी दुआएं उनके साथ है। चाहे कुछ भी हो गया हो, जो बीत गया उसे बीत जाने दो। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि ऐसा कुछ किसी के साथ हो, चाहे वह सलमान हो, शाहरुख हो या मेरा पड़ोसी हो। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द सहना पड़े’।
सोमी ने बिश्नोई समाज से मांगी माफी 
सोमी ने कहा कि किसी को भी कानून तोड़ने का हक नहीं है। उन्होंने कहा, ‘आज भी मैं गलतियां करती हूं। हम जब तक जीवित हैं गलतियां करते रहेंगे लेकिन अगर आप किसी को मारने का प्रयास कर रहे हैं या उस पर गोलियां चला रहे हैं तो आप सीमा पार कर रहे हैं। मैं किसी भी रूप में जानवरों के शिकार का समर्थन नहीं करती। लेकिन यह घटना कई साल पहले हुई थी। 1998 में सलमान बहुत छोटे थे। मैं बिश्नोई समाज से अनुरोध करना चाहती हूं कि वे इसे भूल जाएं और आगे बढ़ें’। सोमी ने कहा कि सलमान की गलती के लिए वे माफी मांगती हैं और सलमान को नुकसान पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आ जाएगा। सोमी के मुताबिक, अगर किसी को न्याय चाहिए तो उसे अदालत का दरवाजा खटखटाना चाहिए। 
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments