आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
केएल राहुल पर सरेआम भड़के संजीव गोयनका तो टूट पड़े फैंस

स्पोर्ट्स

केएल राहुल पर सरेआम भड़के संजीव गोयनका तो टूट पड़े फैंस

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Uttar Pradesh /Lucknow :

आईपीएल के 2024 संस्करण में लखनऊ सुपर जाइंट्स के सनराइजर्स हैदराबाद से शर्मनाक हार के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका बेहद निराश दिखे और उन्होंने अपनी निराशा कप्तान केएल राहुल पर निकाली। अब सोशल मीडिया पर गोयनका के व्यव्हार पर बहस छिड़ गई है।

कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 98 रन की हार झेलने के बाद अब बीती रात सनराइजर्स हैदराबाद ने 62 गेंद पहले लखनऊ सुपरजायंट्स को 10 विकेट से रौंद दिया। लगातार दो हार के बाद अब टीम की प्लेऑफ की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। 
टूर्नामेंट ऐसे नाजुक मौके पर खड़ा है, जहां एक हार और खेल खत्म, वहां लखनऊ सुपरजायंट्स का ऐसा लचर प्रदर्शन देखकर टीम के मालिक संजीव गोयनका बुरी तरह भड़क गए। मैच के बाद उन्होंने कप्तान केएल राहुल को बुरी तरह फटकार लगाई। इस दौरान गोयनका बेहद गुस्से में नजर आ रहे थे।

<

> इस पूरी बातचीत के दौरान केएल राहुल असहज नजर आ रहे थे, उनके चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती थी। इस बीच जैसे ही टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर पहुंचे, राहुल वहां से निकल गए। अब सोशल मीडिया पर संजीव गोयनका को अपने रवैये के लिए आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों का मानना है कि निराशा दिखाने और खिलाड़ियों से बात करने का एक तरीका होता है, जिसका ध्यान नहीं रखा गया। अब खराब प्रदर्शन के बावजूद लोग सोशल मीडिया पर केएल राहुल के सपोर्ट में उतर आए हैं और गोयनका को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
एक यूजर ने ट्वीट किया, आईपीएल का मामला - एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका ने एलएसजी के बुरी तरह हारने पर केएल राहुल से अपमानजनक व्यवहार किया। धन्ना सेठ गोयनका खेल भावना भूल गये, बड़ी बड़ी हार के बाद भी आजतक किसी मालिक ने ऐसी बेहूदी हरकत नहीं की, लानत है !!’
इतना क्यों भड़क रहे संजीव गोयनका?
राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच शुरुआत में मुश्किल लग रही थी, ऐसे ट्रैक पर लखनऊ के केएल राहुल ने 33 गेंदों में 29 रन की बेहद सुस्त पारी खेली। अंत में आकर आयुष बडोनी और उपकप्तान निकोलस पूरन ने अपने-अपने अर्धशतक की मदद से टीम को 165 रन तक पहुंचाया, लेकिन इसी सतह पर बल्लेबाजी करते हुए ट्रेविस हेड (30 में से 89) और अभिषेक शर्मा (28 में से 75) ने 10 ओवर के भीतर ही लक्ष्य हासिल कर लखनऊ का मजाक उड़ा दिया।
क्या प्लेऑफ में पहुंच पाएगा लखनऊ?
लखनऊ सुपर जायंट्स अब छह गेम हार चुका है और प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए उसे दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने बाकी दोनों गेम जीतने होंगे और इसलिए भाग्य अभी भी उनके ही हाथों में है। इस बीच, सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई और मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments