माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
श्रद्धा मर्डर केस को एक दुर्घटना कहने वाले गहलोत के बयान पर सतीश पूनिया ने दिखाया आईना

राजनीति

श्रद्धा मर्डर केस को एक दुर्घटना कहने वाले गहलोत के बयान पर सतीश पूनिया ने दिखाया आईना

राजनीति//Rajasthan/Jaipur :

श्रद्धा मर्डर केस पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने पलटवार करते हुए  कहा कि लव जेहाद, लैंड जेहाद धर्मांतरण से सर्वाधिक प्रभावित राज्य के गृहमंत्री का बयान अपीजमेंट के प्रोटेक्शन की पराकाष्ठा है, बेहद गैर-जिम्मेदाराना बयान है, इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

घटना पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूनियां ने कहा कि यह जो लड़ाई है,जो घटना है, एक मानसिकता की लड़ाई है, विचार की लड़ाई है कि किस तरीके से सुनियोजित षड्यंत्र कर लव जिहाद, लैंड जिहाद, धर्मांतरण और इससे सबसे ज्यादा कोई प्रभावित है तो वह राजस्थान है। चाहे मेवात क्षेत्र हो या मुख्यमंत्री की कुर्सी के नीचे का क्षेत्र जहां धर्मांतरण की घटनाएं हुई हैं। 

मुख्यमंत्री का बयान घटना को न्यायसंगत बताने जैसा

श्रद्धा हत्याकांड की संवेदना का उनके ऊपर कोई असर नहीं है, उल्टा मुख्यमंत्री यह जस्टिफाई करने की कोशिश कर रहे हैं कि वह सामान्य घटना थी। उनका यह बयान बहुत ही चिंताजनक भी है और दुर्भाग्यपूर्ण भी है किसी प्रदेश का मुखिया जो गृहमंत्री भी है, ऐसी बयानबाजी करते हैं तो यह समाज के लिए चिंताजनक है। यह लड़ाई किसी कम्युनिटी की नहीं है, यह मानसिकता की लड़ाई है, आतंकवाद, अराजकता जैसी घटनाएं और प्रदेश में भीलवाड़ा से लेकर करौली, जोधपुर और उदयपुर तक सीक्वेंस में घटनाएं हुईं हैं।

तुष्टिकरण की पराकाष्ठा 

एनआईए की इन्वेस्टिगेशन में बहुत सारी चीजें सामने आई हैं, पीएफआई के कनेक्शन की हम बात कहते रहे थे कि राजस्थान में पीएफआई पैर पसार रहा है लेकिन मुख्यमंत्री को इससे कोई इल्म नहीं था, मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री का यह बयान तुष्टीकरण की पराकाष्ठा है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments