आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह पूर्णिमा तिथि दोपहर 03:46 तक बजे तक यानी रविवार, 21 जुलाई 2024
भारी पड़ा ‘क्वीन’ से पंगा! हर ओर से घिरीं सुप्रिया श्रीनेत, भद्दे पोस्ट को लेकर एक्शन की तैयारी

राजनीति

भारी पड़ा ‘क्वीन’ से पंगा! हर ओर से घिरीं सुप्रिया श्रीनेत, भद्दे पोस्ट को लेकर एक्शन की तैयारी

राजनीति//Delhi/New Delhi :

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा बीजेपी के मंडी सीट से उम्मीदवार कंगना रनौत पर की गई अभद्र टिप्पणी का मामला तुल पकड़ता हुआ नजर आ रहा है। अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसे लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करने की बात कही है। इधर, बीजेपी इस मामले को लेकर आक्रमक हो गई है।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत द्वारा फिल्म अभिनेत्री और भाजपा द्वारा मंडी सीट से उम्मीदवार बनाई गई कंगना रनौत पर एक अभद्र पोस्ट का मामला सनसनीखेज बन गया है। जहां एक ओर बीजेपी इस मुद्दे को लेकर काफी आक्रामक हो गई है, वहीं अब राष्ट्रीय महिला आयोग भी हरकत में आ गया है। 
आयोग का कहना है कि आयोग चुनाव आयोग से अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग करेगा। इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दे दिया है। कंगना ने हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।
चुनाव आयोग से शिकायत
श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से रनौत के बारे में कथित आपत्तिजनक पोस्ट की गई थी, जिसे बाद में हटा दिया गया। हालांकि सुप्रिया श्रीनेत का कहना है कि उसके अकांउट का एक्सेस किसी और के पास चला गया था, जिससे यह गड़बड़ी हुई। श्रीनेत दावा किया है कि यह पोस्ट उन्होंने खुद नहीं किया। इस बीच एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह इस संबंध में निर्वाचन आयोग से संपर्क करेंगी। शर्मा ने भाजपा के सदस्य तजिंदर बग्गा द्वारा मुद्दा उठाए जाने पर एक्स पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘कंगना रनौत आप एक योद्धा और चमकता सितारा हो। असुरक्षित महसूस करने वाले लोग घटिया हरकतें करते हैं। यूं ही चमकती रहिये, मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। तजिंदर बग्गा निर्वाचन आयोग को पत्र लिख रही हूं।’
बीजेपी नेताओं का आक्रामक जवाब
भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर बग्गा ने कहा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा बेनकाब हुआ है। राहुल गांधी की करीबी सुप्रिया ने कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखाया है। इधर, बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि यह घिनौनापन से भी आगे है। कंगना रनौत पर श्रीनेत के इस तरह के कमेंट्स बेहद शर्मनाक है। उन्होंने सवाल करते हुए लिखा, क्या इस मामले पर प्रियंका गांधी कुछ बोलेंगी या क्या कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सुप्रिया श्रीनेत को हटाएंगे। हाथरस वाली लॉबी अब कहां है। 
पलटवार में कंगना का वीडियो शेयर 
वहीं, अब इस मामले में कांग्रेस के कुछ नेताओं या उससे सहानुभूति रखने वाले लोगों ने भी पोस्ट किया है। इन लोगों ने कंगना रनौत का एक वीडियो शेयर किया जिसमें कंगना रनौत उर्मला मातोंडकर के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुना जा सकता है। हालांकि यह वीडियो सच है या गलत, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments