आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
सुरक्षा में सेंध ! विराट कोहली के पास पहुंचा फिलिस्तीनी समर्थक, पुलिस ने लिया एक्शन, चेहरे पर लगा था मास्क

स्पोर्ट्स

सुरक्षा में सेंध ! विराट कोहली के पास पहुंचा फिलिस्तीनी समर्थक, पुलिस ने लिया एक्शन, चेहरे पर लगा था मास्क

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Gujarat/Ahemdabad :

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें वर्ल्ड कप में खिताबी जंग के दौरान स्टेडियम की सुरक्षा बेहद कड़ी थी।  इसके बावजूद एक फिलिस्तीनी सपोर्टर सुरक्षा व्यवस्था को गच्चा देकर मैदान में घुसकर विराट कोहली के पास पहुंच गया।

इजरायल और फिलिस्तीन संघर्ष को लेकर दुनियाभर में चर्चे हैं। खेल जगत में भी यह युद्ध बड़ा मुद्दा बन गया है। वर्ल्ड कप फाइनल में भी इसकी झलक के देखने को मिली, जब फिलिस्तीनी सपोर्टर सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए मैदान में घुस गया। इतना ही नहीं, दौड़ते हुए वह स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के पास पहुंचा और उनके कंधे में हाथ डाल लिया। इसकी पहचान उसकी टी शर्ट और चेहरे पर लगे मास्क से की जा सकती है। इस घटना को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग सिक्यूरिटी को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। हालांकि, उसे ग्राउंड स्टाफ ने पकड़ा और पुलिस भी एक्शन में दिखी। उसे इसे लेकर अरेस्ट कर लिया गया है।
मोहम्मद रिजवान ने भी किया था सपोर्ट
वर्ल्ड कप के बीच इससे पहले भी इजरायल और फिलिस्तीन का संघर्ष चर्चा में रहा था। पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी। जिसके बाद उन्होंने अपना शतक फिलिस्तीनी नागरिकों को समर्पित किया था। रिजवान के ट्विट पर जमकर बवाल हुआ और वे आलोचनाओं का शिकार हो गए थे।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments