लोकसभा चुनाव 2024: तमिलनाडु में सुबह 9 बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदान ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज तमिलनाडु: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शिवगंगा में डाला वोट पश्चिम बंगाल के माथाभांगा में एक मतदान केंद्र के बाथरूम में मृत मिला CRPF का जवान नागपुर: RSS चीफ मोहन भागवत ने डाला वोट पीएम नरेंद्र मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से की खास अपील, बोले- 'लोकतंत्र में हर वोट कीमती है...' 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू पटना: राहुल गांधी आज बिहार में चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित अहमदाबाद में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दाखिल करेंगे नामांकन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट करेगी सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज अमरोहा, दमोह और वर्धा में करेंगे रैलियों को संबोधित केन्या में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रक्षा प्रमुख भी थे सवार इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान पर नए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि रात 08:04 बजे तक यानी शुक्रवार 19 अप्रेल 2024
लड़की का शव देख कांप गई डॉक्टरों की रूह..! सिर के अलावा दोनों पैर और आधा शरीर रगड़ने से हुआ गायब

क्राइम

लड़की का शव देख कांप गई डॉक्टरों की रूह..! सिर के अलावा दोनों पैर और आधा शरीर रगड़ने से हुआ गायब

क्राइम //Delhi/New Delhi :

पोस्टमार्टम से पहले जिन-जिन लोगों ने उसके शव को देखा उनकी रूह कांप गई। शव की स्थिति ऐसी थी कि लोगों से उसके बारे में बयां नहीं किया जा सकता है।

सुल्तानपुरी हादसे में मरने वाली युवती के शव का सोमवार को लोक नायक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम से पहले जिन-जिन लोगों ने उसके शव को देखा उनकी रूह कांप गई। शव की स्थिति ऐसी थी कि लोगों से उसके बारे में बयां नहीं किया जा सकता है।
मेडिकल वेलफेयर की टीम के हिस्सा दुष्यंत ने बताया कि युवती का आधा सिर, दोनों पैर, और करीब आधा शरीर सड़क पर रगड़ने के कारण गायब हो गए हैं। देखने से ऐसा लग रहा है कि युवती के साथ साजिशन ऐसा किया गया है।
लड़की के साथ हुई बर्बरता
हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी। शव गृह में मौजूद पीड़िता के जानकार डाॅ. भूपेंद्र चौरसिया ने बताया कि यह एक बर्बर तरीके से की गई हत्या है। शुरुआत में जिला पुलिस की ओर से मामले की हल्के में लेकर जांच की गई। पुलिस कही कहानी में अभी भी कई झोल है, जिनके कुछ जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मिलने की उम्मीद है।
शव की 23 तस्वीरें पुलिस ने फोरेंसिक टीम से की साझा
शव की 23 तस्वीरें पुलिस के पास हैं। इन तस्वीरों को पुलिस ने फोरेंसिक टीम से साझा किया है। सूत्रों ने बताया कि शव के पिछले हिस्से में सबसे ज्यादा जख्म हैं। यह तस्वीरें काफी वीभत्स हैं। तस्वीरों में सिर फटा हुआ दिख रहा है, घसीटने की वजह से शव का पिछला हिस्सा बुरी तरह जख्मी दिखाई दे रहा है। हाथ और पैर पूरी तरह फट चुके दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम को भी दिखाया गया हैं।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments